जादू टोने के शक में. कुल्हाड़ी से वार कर चाची की हत्या..

जशपुर. जिले के सन्ना थाना क्षेत्र के खेड़ार इलाके में जादू टोने के शक में युवती की हत्या का मामला सामने आया हूँ. एक भतीजे ने अपनी चची की हत्या कर दी है. कहा जा रहा है की युवक को शक था की उसकी चाची जादू टोना करती है. शनिवार की शाम युवक अपने चाचा के घर पहुंचकर विवाद शुरू कर दिया. और इस विवाद के बीच अचानक युवक की चाची आ गई. और आरोपी ने कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया. और इस हमले में महिला की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम कालेश्वर तिग्गा बताया जा रहा है. दरअसल, कुछ समय पहले कालेश्वर के तीन बच्चों की मौत हो गई थी. तब से उसे शक था कि उसकी चाची जादू-टोना करती है और इसी वजह से ये सब हुआ है. तब से वो अपनी चाची से रंजिश रखता था. सन्ना थाना टीआई सिरिल एक्का ने बताया कि शिकायत के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

बताते हैं कि शनिवार की शाम तकरीबन 5.30 बजे हाथ में कुल्हाड़ी लिए कालेश्वर अपने चाचा सइजू तिग्गा के घर पहुंचा. वहां किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. झगड़े की आवाज सुनकर गुतियारी बाई आंगन में आ गई. आरोपी अपनी चाची को देखकर बौखला गया. फिर उसने कुल्हाड़ी से गुतियारी बाई के गले में वार कर दिया. इस जानलेवा हमले में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद सइजू ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.