वृद्ध पति-पत्नी ने अपने पड़ोसी को उतारा मौत के घाट…डण्डे से पीट-पीटकर की अधेड़ की निमर्म हत्या.. दोनों हुए गिरफ्तार..भेजे गए जेल

अम्बिकापुर. सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र इलाकें के जामकानी परसापारा गाँव में. एक 51 वर्षीय अधेड़ किसान गंगाराम मोदी के सनसनीखेज निमर्म हत्या का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि जमीन विवाद और आपसी बहसबाजी के बीच क्षणिक आवेश में आकर पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग दम्पत्ति रामनाथ मोदी और कमला बाई मोदी ने गंगाराम मोदी की डण्डे से पीट-पीटकर. उसकी निमर्म हत्या कर दी और उसे मौत के घाट उतार दिया.

51 वर्षीय अधेड़ गंगाराम की हत्या के बाद दोनों हत्यारें वृद्ध पति-पत्नी रामनाथ मोदी और कमला बाई मोदी घबराकर मौके से फरार हो गए. जब परिजनों सहित ग्रामीणों ने मृतक अधेड़ गंगाराम के शव को खून से लथपथ देखा. तो वे चौक गए और घबराकर तत्काल मामलें की सूचना सीतापुर पुलिस थाने में दी.

वहीं परिजनों की शिकायत पर सीतापुर पुलिस मृतक अधेड़ गंगाराम मोदी के यहाँ पहुँची और घटनास्थल का जायजा लिया और मृतक अधेड़ किसान गंगाराम के शव का पंचनामा किया. वहीं परिजनों सहित ग्रामीणों से पूछताछ में सीतापुर पुलिस को पता चला कि मृतक अधेड़ किसान गंगाराम मोदी का उनके ही पड़ोसी रामनाथ मोदी से जमीन विवाद सहित अन्य मामलों को लेकर झगड़ा हुआ है..और आपसी बहसबाजी के बीच मृतक के अपने ही पड़ोसी और हत्या के दोनों आरोपियों रामनाथ मोदी और उसकी पत्नी कमला मोदी सहित दोनों पति-पत्नी ने ही मिलकर क्षणिक आवेश में आकर मृतक अधेड़ किसान गंगाराम मोदी को डंडे से पीट-पीटकर उसकी निमर्म हत्या कर दी है और उसे मौत के घाट उतार दिया है.

जब पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपी पति-पत्नी को हिरासत में लिया और उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए. बताया कि दोनों ने मिलकर आपसी विवाद और बहसबाजी के बीच क्षणिक आवेश में आकर 51 वर्षीय अधेड़ गंगाराम मोदी की निमर्म हत्या की है. वहीं मामलें में सीतापुर पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपी वृद्ध पति-पत्नी को अपनी हिरासत में लेकर दोनों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक रिमाण्ड पर केंद्रीय जेल अम्बिकापुर भेज दिया है. और मामलें में आगे की विवेचना कर रही है.

सीतापुर पुलिस ने मृतक अधेड़ गंगा राम मोदी के शव को सीतापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अस्पताल में पोस्टमार्टम के मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया है. वहीं घटना के बाद इलाकें में दहशत का माहौल बना हुआ है. फिलहाल पुलिस मामलें में आगे की विवेचना कर रही है.