हत्या या खुदकुशी.? सरगुजा के बड़े व्यापारी की जंगल मे बरगद पेड़ के पास मिली लाश.. स्पॉट से कीटनाशक, शराब की बोतल समेत सुसाइड नोट बरामद ..

सूरजपुर. जिले के लटोरी चौकी क्षेत्र के जंगल मे एक बरगद के पेड़ के समीप एक व्यापारी की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.. लाश मिलने के बाद तरह तरह को चर्चाएं भी शुरू हो गई है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल से एक जहर का डिब्बा, शराब की बोतल और अन्य सामग्री भी बरामद की है.

जानकारी के मुताबिक़, मृतक 42 वर्षीय विकास अग्रवाल जो ठाकुरपुर, अजिरमा निवासी है.. और इसका बिश्रामपुर में हरिओम ट्रेडर्स के नाम से हार्डवेयर की दुकान है. इसकी पत्नी और एक ढाई साल की गोद ली हुई बच्ची भी है. आज दोपहर लटोरी के समीप द्वारिकपुर के गाड़ाझरीखा मोहल्ले में एक बरगद के पेड़ के समीप इसकी लाश मिली. जिसकी स्थानीय लोगों पुलिस को सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की तो.. मौके से एक कीटनाशक जहर का डिब्बा, शराब की बोतल, एक गिरी हुई मोटरसाइकिल.. और उसके पर्स से एक हथेली की साइज पेज में लिखा एक सुसाइड नोट बरामद किया है.

सुसाइड नोट में लिखा है कि ‘दुनिया में सब मुझे धोखा देते हैं. मैं बहुत परेशान हूँ. मैं जा रहा हूँ यहां से मुझे माफ़ कर देना. और बच्ची का ख्याल रखना.’ फ़िलहाल प्रथम दृष्टया जांच में पुलिस इसे सुसाइड का ही मामला मान रही है.. लेकिन मौत की असली वजह पीएम रिपोर्ट के बाद सामने आएगी. लटोरी पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है.

मामले में मृतक के भाई और परिजन हत्या की आंशका जता रहे हैं. की उनको शराब पिलाकर जहर पिलाया गया है. बहरहाल, ये हत्या है या खुदकुशी पीएम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पायेगा.