स्वास्थ्य मंत्री से मिले..छत्तीसगढ़ के सबसे कम उम्र के नगर पंचायत अध्यक्ष.. भेट में बुके की जगह दिया पौधा.. मंत्री सिंहदेव ने दी शुभकामनाएं!.

सूरजपुर..(आयुष जायसवाल)..नगरीय निकाय चुनाव के सभी जगहों के परिणाम आ चुके है ..और अध्यक्ष-उपाध्यक्ष का चुनाव भी लगभग हो ही गया है. इसी चुनाव में जिले के भटगांव नगर पंचायत में भी अध्यक्ष सूरज गुप्ता व उपाध्यक्ष बीरेंद्र गुप्ता बने है.

ग़ौरतलब है कि सूरज गुप्ता की उम्र मात्र 23 वर्ष ही है जो सम्भवतः पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में सबसे कम उम्र के नगर पंचायत अध्यक्ष बने है. वही प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी.एस सिंहदेव आज सरगुजा प्रवास पर है. तो विधायक पारसनाथ राजवाड़े की अगुवाई में भटगांव नगर पंचायत के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित पार्षदो ने सामूहिक भेट की. साथ ही पुष्प गमले की जगह भेट के रूप में पौधा भेट किया जिससे मंत्री सिंहदेव ने तत्काल रोपित करने को कहा.. और नवनिर्वाचित पदाधिकारीयों को शुभकामनाएं दी व नगर पंचायत में बेहतर काम करने के लिए कहा..

इस दौरान मुख्य रूप से भटगांव विधायक पारस नाथ राजवाड़े, नव नियुक्त अध्यक्ष सूरज गुप्ता, एल्डरमैन अफरोज खान, पार्षद सुखदेव राजवाड़े, उपाध्यक्ष बीरेंद्र गुप्ता, पार्षद अभिषेक प्रिंस श्रीवास्तव, मनीषा सिंह, गुड्डी बाई, यास्मीन बानो, अभिषेक गुप्ता सहित कांग्रेसी गया प्रसाद राजवाड़े व युवा कांग्रेस महासचिव आयुष जायसवाल उपस्थित थे.