Chhattisgarh: भूपेश सरकार को गद्दी से हटाने बनेगा प्लान, फिर छत्तीसगढ़ आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

Union Home Minister Amit Shah: “कांग्रेस को हराने की तैयारी, फिर छत्तीसगढ़ आएंगे केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह”, “एक महीने के भीतर तीसरी बार शाह का दौरा, क्या भाजपा का करेगा बेड़ापार”, “भूपेश सरकार को गद्दी से हटाने बनेगा प्लान, बड़े नेताओं को दी जा सकती है बड़ी जिम्मेदारी”, छत्तीसगढ में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री अमित शाह का विशेष फोकस है. यही कारण है कि शाह एक बार फिर छत्तीसगढ़ आ रहे है. वे 14 जुलाई को रायपुर आएंगे. और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा होगी.

बताया जा रहा है कि अमित शाह बीजेपी नेताओं को मिले टास्क की जानकारी ले सकते है. विधायकों की सर्वे रिपोर्ट भी तैयार हो सकती है. इसके साथ ही वरिष्ठ नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि अमित शाह ने छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी ली है. उनका प्रेरणा छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं को मिलता रहेगा. बता दें कि 8 जुलाई को पीएम मोदी छत्तीसगढ़ के रायपुर में आए हुए थे. यहां उन्होंने सत्तासीन कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. जुलाई महीने में दो बड़े नेताओं के आने से छत्तीसगढ़ भाजपा में उत्साह है. वहीं आगामी चुनाव में कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने की तैयारी हो रही है.

बता दें कि, 5 जुलाई को अमित शाह रायपुर में बैठक ले चुके है. उन्होंने उस बैठक में सभी विधानसभा की रिपोर्ट मांगी है. ये भी पूछा है कि कहां बीजेपी बेहतर है और कहां कमजोर है. ये जानकारी कारणों के साथ दें. बीजेपी प्रभारी ओम माथुर इस काम पर जुटे हुए है. कुल मिलाकर चुनाव को लेकर केंद्र से लेकर राज्य के भाजपा नेताओं ने अपनी कमर कस ली है. अब बड़े ही जिम्मेदारी के साथ अपने काम पर फोकस कर चुनाव जीतने के लिए रणनीति तैयार कर रहे है.