Chhattisgarh: स्वास्थ्य कर्मचारी संघ ने किया हड़ताल समाप्ति का ऐलान, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने दिया ये आश्वासन

Health workers union ends strike: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम व स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री टी.एस. सिंहदेव से मुलाकात के बाद छत्तीसगढ़ प्रदेश स्वास्थ्य कर्मचारी संघ ने हड़ताल समाप्ति का ऐलान कर दिया है. सिंहदेव से स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के प्रतिनिधियों ने आज उनके निवास कार्यालय में मुलाकात कर अपनी मांगों के संबंध में विस्तृत चर्चा की. डिप्टी सीएम सिंहदेव ने स्वास्थ्य कर्मियों की मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने और शासन के समक्ष उनकी बातों को रखने का आश्वासन दिया.

बता दें कि, सिंहदेव ने राज्य के लोगों के हित में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों से काम पर लौटने का आग्रह किया था. उनकी पहल पर आज संघ के पदाधिकारियों ने चर्चा के बाद हड़ताल समाप्त कर काम पर लौटने का ऐलान किया है. डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव से मुलाकात के दौरान स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी मिलने की मंशा जाहिर की.

गौरतलब है कि, स्वास्थ्य कर्मचारियों के हड़ताल पर चले जाने से प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई थी. गांवों के स्वास्थ्य केंद्र सहित शहर में संचालित सरकारी अस्पतालों में स्टॉफ की कमी पड़ गई थी. ऐसे में स्वास्थ्यगत परेशानी से जूझ रहे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था.