Lockdown : अम्बिकापुर पहुँचे कटनी जाने निकले 25 महिला-पुरुष मजदूर.. पुलिस ने की रूकने की व्यवस्था… समाज सेवियों ने भी मदद को बढ़ाया हाथ..

अम्बिकापुर. कोरोना वायरस से बचाव के मद्देनजर पूरे देश मे लॉक डाउन किया गया है. लेकिन लॉक डाउन के बाद अपने घरों को छोड़कर दूर मजदूरी करने गए लोग जहां थे वहीं फंस गए. सभी शहरों सहित ग्राम पंचायतों में धारा 144 लागू कर दी गई है. यातायात सहित परिवहन के साधनों पर रोक लगा दी गई है. लेकिन इस लॉक डाउन में फंसे मजदूर अब पैदल ही अपने अपने घरों को निकल गए है.. और सैकड़ो किलोमीटर दूर पैदल चलकर दूरी तय कर रहे हैं.

ऐसे ही 25 महिला, पूरूष जशपुर के काराबेल से कटनी जाने के लिए निकले थे. जो आज अम्बिकापुर पहुँचे हुए हैं. इनमे से 21 लोग रायपुर के रोलिंग मील मे काम करते थे.. और ये सभी झारखंड के छतरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. इन सभी को नगर निगम के गंगापुर स्थित सामुदायिक भवन मे रूकवाने की व्यवस्था की गई है.

अम्बिकापुर के गांधीनगर थाना प्रभारी राहुल तिवारी की मौजूदगी मे निगम का अमला सामुदायिक भवन की साफ सफाई, पानी और शौचालय की व्यवस्था कराई गई है. जिसके बाद गद्दो की व्यवस्था कर सबको यही शिफ्ट किया गया है. व सोशल डिस्टेसिंग का ख्याल रखकर सोने की व्यवस्था की गई है. खाने का इंतजाम भी टीआई के निवेदन पर कुछ समाज सेवियों ने कर दिया है.

picsart 03 30 054496833286817071043