Chhattisgarh News: नेशनल हाइवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, कार और ट्रक में जोरदार भिड़ंत; तीन ठेकेदारों की मौत

कोरबा। दर्दनाक सड़क हादसों के लिए बदनाम कटघोरा-अम्बिकापुर नेशनल हाईवे पर शनिवार को एक और भीषण हादसा हुआ है। जिसमें पर्यटन विभाग के अधीन काम करने वाले तीन ठेकेदारों की मौत हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सभी ठेकेदार स्विफ्ट वाहन में रायपुर से उदयपुर की ओर जा रहे थे, लेकिन जैसे ही कार सामना गांव के पास पहुंची, वैसे ही सामने से आ रहे एक ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। सड़क हादसा शनिवार सुबह लगभग 9 बजे के आसपास हुआ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक और स्विफ्ट कार में हुई भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि, दो कार सवारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि तीसरे ने रास्ते में दम तोड़ा. तीनों मृतक पर्यटन विभाग के ठेकेदार थे। जो रायपुर से उदयपुर की ओर जा रहे थे। जिनकी पहचान पंकज झा निवासी रायपुर, रमेश सिंह निवासी उदयपुर, बुद्धिमान झा निवासी रायपुर के तौर पर की गई है। पुलिस ने मामले में विधिवत कार्रवाई शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

बांगों थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लमना से लगे कटघोरा-अम्बिकापुर नेशनल हाईवे पर इस तरह के हादसे हो रहे हैं, लेकिन ठोस कार्य योजना नहीं होने और सड़क सुरक्षा समिति के अनुशंसाओं को दरकिनार करने की वजह से इन हादसों पर लगाम नहीं लग सका है। वाहनों की अनियंत्रित गति भी हादसों के लिए जिम्मेदार है। साल की शुरुआत से अब तक कई हादसे इस रोड पर हो चुके हैं।