कोरबा में पाया गया 16 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव नहीं था छत्तीसगढ़ का मूल निवासी.. जिला प्रशासन द्वारा इलाके को किया जा रहा सील.. अभी भी कई जमातियों की रिपोर्ट आना बाकी..

कोरबा. कोरबा जिले में आए हुए तबलीगी जमात से संबंधित लोगों को क्वॉरेंटाइन कर रखा गया था जिसमें आज 4 अप्रैल को एक 16 वर्षीय किशोर का पॉजिटिव रिपोर्ट आया है इसके बाद पूरा कोरबा प्रशासन सतर्क और चौकन्ना दिखाई दे रहा है. यह जगह पर कोरोना पॉजिटिव किशोर को रखा गया था उस पूरे इलाके को सील किया जा रहा है.

कोरबा कलेक्टर किरण कौशल ने बताया कि तबलीगी जमात से लौटे हुए 20 व्यक्तियों को दीपिका क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. इसके साथ ही प्रशासन द्वारा एहतियात बरतते हुए अलग-अलग स्थानों से आए हुए लोगों को मस्जिदों में ही क्वॉरेंटाइन कर रखा गया है. साथ ही कलेक्टर द्वारा बताया गया कि कोरोना पॉजिटिव पाया गया किशोर कोरबा जिले का मूल निवासी नहीं है. वह महाराष्ट्र से यहां आया हुआ था. जो कि कटघोरा के मस्जिद में ठहरा हुआ था.

जानकारी के अनुसार लगभग 50 लोग तबलीगी जमात और बाहर से कोरबा आए हुए थे जिनकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है. अब कड़ी निगरानी में रखा गया है. इसके साथ ही प्रदेश में अब नए कोरोना पॉजिटिव मरीज के आ जाने से संख्या बढ़कर 6 हो गई है 4 मरीज जिन्हें एम्स में रखा गया था, वे ठीक हो कर घर जा चुके हैं छत्तीसगढ़ में अब तक कुल 9 पॉजिटिव केस पाए गए थे.

img 20200404 1313108239604060178011226