Chhattisgarh News: मंत्री टीएस सिंहदेव को लेकर सरोज पाण्डेय का बड़ा बयान… जानें क्या कहा..

कोरबा। छत्तीसगढ़ बीजेपी राज्यसभा सांसद सरोज पांडे सोमवार को कोरबा पहुंचीं। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का सिंहासन डोल रहा है। सीएम भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की तकरार खुलकर सामने आ चुकी है। सिंहासन बचाने के लिए सीएम सरगुजा का दौरा कर रहे हैं, लेकिन लगता नहीं है कि यह बचेगा। जल्द ही सभी बातें लोगों के सामने आ जाएंगी। बस सही समय का इंतजार है। यदि कोई बेघर होता है तो हम उसे जरूर कहेंगे कि हमारे घर में आकर रहो। भाजपा हर उस काबिल व्यक्ति का सम्मान करती है, जिसमें राष्ट्रवाद की भावना हो इसलिए हम टीएस बाबा का स्वागत करेंगे।

सरोज पांडे ने कहा ”छत्तीसगढ़ में कांग्रेसी नेता अपना ही घर ढहाने तर तुले हैं। उनसे अपना घर नहीं संभल रहा है, लेकिन हम किसी का घर बर्बाद करने में विश्वास नहीं रखते। हम तो यह कहेंगे कि आप अपना घर संभाल के रखिए लेकिन आप अगर अपना ही घर नहीं संभाल पा रहे हैं। उसे ढहाने पर तुले हैं। घर तोड़ने को तैयार हो तो हम बेघर होने वाले को अपने घर में स्थान देंगे ही। उससे कहेंगे आइये हमारे घर में आकर रहो। भारतीय जनता पार्टी हर उस काबिल व्यक्ति का सम्मान करती है जो राष्ट्रवाद के मुद्दे पर अपना विश्वास करता है। हम हर उस व्यक्ति का स्वागत करेंगे।”

सरोज पांडे ने कहा ”छत्तीसगढ़ में मिनी आपातकाल जैसी परिस्थितियां बन गईं हैं। सीएम ने 14 से 15 पन्नों का पुलिंदा जारी किया है। इस फॉर्म को भरने के बाद ही आपको धरना-प्रदर्शन की अनुमति दी जाएगी। यदि कोई छोटी समस्या के लिए भी धरना करना चाहता है तो उस यह अनुमति नहीं मिलेगी। ऐसे में मिनी आपातकाल की स्थिति निर्मित हो गई है। आने वाले चुनाव के पहले भाजपा पूरी मजबूती के साथ कांग्रेस के भ्रष्टाचार और उसके नाकामियों को जनता के सामने उजागर करेगी। गंगाजल हाथ में लेकर वादा करने वाली कांग्रेस सरकार ने अब तक अपने वादे पूरे नहीं किए हैं। सीएम के चेहरे के सवाल पर सरोज पांडे ने कहा ”भाजपा का हर कार्यकर्ता सीएम का चेहरा होगा। मैं सीएम की रेस में कल भी नहीं थी। आज भी नहीं हूं और भविष्य में भी नहीं रहूंगी।”

सरोज पांडे ने सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि ”भूपेश बघेल अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। वह लोगों को लोक लुभावन तरीके से मिल रहे हैं, लेकिन असल मुद्दों से वह बचना चाहते हैं। वर्तमान में छत्तीसगढ़ सरकार कांग्रेस पार्टी का एटीएम है। पूरी पार्टी को चलाने के लिए छत्तीसगढ़ से फंडिंग हो रही है इसलिए जिलों में काम नहीं हो रहा है। विकास कार्यों के लिए सरकार के पास पैसे नहीं हैं।”