CG दर्दनाक हादसा: बाइक से गिरकर डेढ़ साल के मासूम की मौत… साड़ी का पल्लू पहिए में फसनें से हुआ हादसा..


कोरबा: कोरबा और जांजगीर जिले से लगे कनकी पांतोंरा मार्ग पर चलते बाइक से गिरकर डेढ़ साल की मासूम की मौत हो गई है। वह जब पति-पत्नी और बच्चा बाइक पर सवार होकर सफर कर रहे थे। इतने में महिला के साड़ी का पल्लू बाइक के पहिया में फंस गया। जिसके कारण बाइक का बैलेंस बिगड़ा और डेढ़ साल का मासूम नीचे सड़क पर जा गिरा। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी है।

बाइक के पहिये में साड़ी का पल्लू फंसने से हुई दुर्घटना में डेढ़ वर्ष के बच्चे की मौत हुई है। हादसे के तुरंत बाद आनन-फानन में परिजन बच्चे को लेकर कोरबा के निजी अस्पताल पहुंचे, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा के रहने वाले डेढ़ वर्षीय बालक हिमांशु निर्मलकर की सांसे सड़क हादसे में हमेशा के लिए थम गई। इस घटना ने परिजनों और रिश्तेदारों में मातम है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दर्री में एक रिश्तेदार के यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद निर्मलकर दंपत्ति अपने घर लौट रहे थे। ग्राम पांतोंरा पहुंचने पर हिमांशु की मां की साड़ी पिछले पहिये में फंस गया। इससे वह बच्चे सहित सड़क पर गिर पड़ी। रामपुर पुलिस चौकी प्रभारी कृष्णा साहू ने बताया कि परिजनों ने तुरंत बच्चे को कोरबा लाया। लेकिन उसे बचाया जाना संभव नहीं हो सका।

हादसे के कुछ घंटे पहले जो परिवार खुशी में शामिल था। अब उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। घटना की जानकारी होने पर रिश्तेदारों और शुभचिंतकों ने दंपत्ति से मुलाकात की और उन्हें सान्त्वना दी। बाइक पर सफर करते वक्त हुई छोटी सी लापरवाही ने पूरे परिवार को शोक से भर दिया है।