Chhattisgarh News: फॉर्म हाउस में मर्डर… पत्नी से छेड़छाड़ करने पर चौकीदार ने दिया था वारदात को अंजाम..

कवर्धा। कवर्धा पुलिस ने सरोधा मार्ग फार्म हाउस के सामने हुए मर्डर केस को सुलझा लिया है। एमएम कवर्धा सिटी कोतवाली के सरोधा मार्ग में शनिवार को एक लाश मिली थी। इस लावारिस लाश की पहचान भुवन गंधर्व के तौर पर हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद छानबीन शुरू की। सबसे पहले पुलिस को शक फार्म के हाउस के चौकीदार पर गया। कवर्धा पुलिस की टीम ने चौकीदार जगत यादव से इस केस में पूछताछ शुरू की लेकिन आरोपी पुलिस को गुमराह कर रहा था।

पुलिस को पता चला कि इस फार्म हाउस में रात को चौकीदार अपनी पत्नी के साथ सोता था लेकिन घटना की रात दोनों फार्म हाउस में नहीं थे। अगले दिन सुबह नहीं पहुंचे। पुलिस को यहीं से शक हुआ। पुलिस ने आरोपी की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि मृतक भुवन से उसकी पुरानी पहचान थी। भुवन अक्सर फार्म हाउस की ओर आता था। घटना के दिन भी मृतक शराब लेकर फार्म हाउस आया और आरोपी जगत यादव के साथ बैठकर शराब पी लेकिन शराब पीने के बाद उसकी नीयत बदल गई। वह जगत यादव की पत्नी से छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने लगा।

इस दौरान आरोपी जगत यादव ने वहां रखे सब्बल से भुवन के सिर पर दो वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक को मरा देखकर दोनों घबरा गए और फार्म हाउस छोड़कर भाग गए। एसपी लालउमेंद सिंह ने इस केस की तफ्तीश की जानकारी मीडिया को दी। उन्होंने बताया कि आरोपी चौकीदार जगत यादव ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। दोनों आरोपी पति-पत्नी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया है।