छत्तीसगढ़: स्कूली बच्चों से भरी चलती बस में लगी आग, 30 से ज्यादा बच्चे थे सवार

कवर्धा. School bus caught fire: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में बच्चों को वार्षिकोत्सव कार्यक्रम के रिहर्सल कराने लेकर जा रही स्कूल बस में आग लग गई। जिस समय ये हादसा हुआ उस समय बस में 30 से ज्यादा बच्चे सवार थे।

नगर के मेन रोड में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बच्चों से भरी निजी स्कूल की चलती बस से अचानक धुआं निकलने लगा। बस के इंजन से धुंआ देखने के बाद ड्राइवर ने बीच सड़क पर बस को रोक दिया। कंडक्टर की मदद से जल्द से जल्द सभी बच्चों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला। फायर वाटर एक्साटिंग्विशर की मदद से आग को काबू किया। फायरबिग्रेड भी तत्काल मौके पर पहुंच गई, और आग को काबू कर लिया गया। जिससे बड़ी दुर्घटना होने से टली गई, फिर बच्चों को दूसरी बस से ले जाया गया।

शहर के प्राइवेट अशोक पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम होने वाला है। इसके लिए बच्चों को पीजी कॉलेज ग्राउंड स्थित ऑडोटोरियम में रिहर्सल के लिए ले जाया जा रहा था। घटना के वक्त बस में ड्राइवर, कंडक्टर के अलावा लगभग 30 बच्चे सवार थे। बस जैसे ही मां भुवनेश्वरी टॉकीज के पास पहुंची बस के इंजन से जोरदार धुंआ निकालने लगा। शहर के सबसे प्रमुख मार्ग होने के कारण घटना के दौरान सड़क में जाम की स्थिति बन गई। स्कूल के डायरेक्टर पवन देवांगन ने बताया की शॉर्ट सर्किट के कारण बस से धुआं निकलने लगा था। सभी बच्चे सुरक्षित है।

इन्हें भी पढ़िए – पूर्व भटगांव विधायक पारसनाथ राजवाड़े ने कुदरगढ़ी देवी को अर्पण किया 108 मीटर की चुनरी

छत्तीसगढ़: अवैध कोयला खदान धंसने से दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक दिन पहले ही वन विभाग ने दी थी ये चेतावनी

छत्तीसगढ़: करंट लगाकर पिता की हत्या, गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार करने की थी तैयारी, ऐसे खुला राज

सरकारी कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, महंगाई भत्ते में वृद्धि को लेकर आया बड़ा अपडेट, हर महीने 12500 रुपए बढ़कर आएगा सैलरी!

CSPDCL Recruitment 2024: छत्तीसगढ़ स्टेट पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी में निकली भर्ती, 150 से ज्यादा पद की नौकरी के लिए इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन