CSPDCL Recruitment 2024: छत्तीसगढ़ स्टेट पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी में निकली भर्ती, 150 से ज्यादा पद की नौकरी के लिए इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन

CSPDCL Recruitment 2024 : छत्तीसगढ़ के स्थानीय निवासी जो विद्युत विभाग में नौकरी के लिए इंतजार कर रहे थे, उन सभी अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर आ गया हैं। दरअसल, छत्तीसगढ़ राज्य पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड में Graduate Aprenticeship (Engineering), Diploma Aprenticeship , और Graduate Aprenticeship (Non- Engineering) के लिए 156 पदों पर भर्ती निकाली गई हैं। उन सभी युवाओं के लिए या सुनहरा मौका है जो अपने करियर की शुरुआत करना चाह रहे हैं और जॉब के दौरान बेहतर अनुभव प्राप्त करना चाह रहे हैं।

बिजली विभाग द्वारा निकाली गई नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता (CSPDCL Recruitment 2024) की बात करें तो किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी संकाय से ग्रेजुएशन की डिग्री होना चाहिए। बात करें नौकरी के दौरान सैलरी कितनी मिलेगी तो विभाग द्वारा इसके लिए प्रति महीने 9000 रुपए निर्धारित किया गया हैं।

नियम एवं शर्तें –

-छत्तीसगढ़ राज्य पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड Graduate Aprenticeship की सिलेक्शन प्रोसेस कैंडीडेट्स की रजिस्ट्रेशन के हिसाब से मेरिट लिस्ट जारी करके किया जाएगा।

-यह Aprenticeship केवल एक वर्ष का ही होगा।

-एक वर्ष से अधिक अनुभव वाले कैंडीडेट्स सिलेक्शन के लिए पात्र नहीं होंगे।

-अधिकतम अवधि के लिए स्व-शपथ पत्र आवश्यक हैं।

-नाट्स में रजिस्ट्रेशन कराना आवश्यक हैं।

ऐसे करें आवेदन –

छत्तीसगढ़ राज्य पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड Graduate Aprenticeship में कैंडीडेट्स को रजिस्ट्रेशन के लिए निर्धारित प्रारूप में मांगी गई समस्त प्रमाण पत्रों की फोटोकॉपी सहित एक 36. 5 × 25. 5 के बंद लिफाफे में फॉर्म भरके। डाक के माध्यम से या स्वयं कार्यालय में जाकर जमा कर सकते हैं। इनका पता हैं मुख्य अभियंता (प्रशिक्षण अनुसंधान एवं विकास), छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड, कोटा रोड, गुढ़ियारी, रायपुर 492009 (छ.ग.)। कैंडीडेट्स इस पते पर निर्धारित समय सीमा के अंदर अपना फार्म जमा कर सकते हैं। फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 26 अप्रैल रखी गई हैं। इससे जुड़ी हुई और ज्यादा जानकारी के लिए विभाग द्वारा जारी ऑफिशल नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें।

इन्हें भी पढ़िए – Weather Update: 13 राज्यों में आज तेज हवाओं के साथ बारिश का अलर्ट, कई जगहों पर गिरेंगे ओले; जानिए आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम

Surguja: पिता ने बेटी को कुल्हाड़ी से काट डाला, इस बात को लेकर दोनों के बीच हुआ विवाद, फिर वारदात…

Chhattisgarh: गरीबों के 26 लाख का चावल, शक्कर और चना डकार गए शासकीय उचित मूल्य दुकान संचालक, अध्यक्ष गिरफ्तार

सूरजपुर जिला का एक ऐसा गांव जहां नदी के बहती पानी को पीने को हैं मजबूर, नहीं पहुंच रही मूलभूत सुविधाएं, देखिए VIDEO