Surguja: पिता ने बेटी को कुल्हाड़ी से काट डाला, इस बात को लेकर दोनों के बीच हुआ विवाद, फिर वारदात…

अम्बिकापुर. सरगुजा जिले के मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी एक ग्रामीण ने 12 अप्रैल को नाबालिग बेटी को कुल्हाड़ी से काट डाला। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पत्नी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।

दरअसल बेटी लडक़ों के साथ काम करने जाती थी, यह बात पिता को अच्छा नहीं लग रहा था। उसका कहना था कि लडक़ों के साथ काम पर जाने से गांव में उसकी बेइज्जती हो रही है।

मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सरभंजा पतरापारा निवासी चन्दन माझी की नाबालिग बेटी गांव के ही कुछ लडक़ों के साथ काम करने जाती थी। नाबालिग बेटी का लडक़ों के साथ काम पर जाना पिता को अच्छा नहीं लग रहा था। 12 अप्रैल को पिता ने नाबालिग बेटी से कहा कि अन्य लडक़ों के साथ काम करने जाती हो और मुझे बेइज्जत करवाती हो।

इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। बेटी ने भी पिता की बात नहीं मानी। इस बात से नाराज होकर पिता ने घर में रखी कुल्हाड़ी से बेटी के गर्दन व चेहरे पर हमला कर दिया। गला व चेहरा कट जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतका की मां अनिता माझी ने मामले की जानकारी कमलेश्वरपुर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने आरोपी पिता को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इन्हें भी पढ़िए – सूरजपुर जिला का एक ऐसा गांव जहां नदी के बहती पानी को पीने को हैं मजबूर, नहीं पहुंच रही मूलभूत सुविधाएं, देखिए VIDEO

छत्तीसगढ़ के इस कांग्रेस विधायक की नक्सलियों से हैं सांठ-गांठ, नक्सलियों की मदद से MLA कर रहे राजनिति -रामविचार नेताम

स्टूडेंट्स के लिए काम की खबर, डॉक्टर बनने का सपना होगा पूरा, 112 नए मेडिकल कॉलेज खुलने के लिए मिली मंजूरी

Ambikapur: सरगुजा के सभी स्वामी आत्मानंद स्कूलों में एडमिशन शुरू, 5 मई तक डायरेक्ट इस Link से कर सकेंगे आवेदन