CG Breaking: शादी के लिए लड़की देखने गया था युवक, वापसी में सवारी वाहन ने मारी टक्कर मौके पर दर्दनाक मौत

भानुप्रतापपुर. कहते हैं न हादसे कभी किसी को बता कर नही आते, क्या पता कब क्या हो जाये। अपनी शादी के लिए लड़की देख रहे उस युवक को भी नही पता था कि वो किसी हादसे का शिकार हो जाएगा और अब वो अगली सुबह भी नही देख पाएगा। खबर भानुप्रतापपुर से है जहां आज शुक्रवार को सुबह अपने पिता के साथ शादी के लिए युवक लड़की देखने गया और वापसी के दौरान सवारी क्रूजर वाहन की चपेट में आया जिससे मौके पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

IMG 20230317 WA0018

भानूप्रतापपुर थाना क्षेत्र के चिचगांव निवासी सुबह बाइक पर अपने पिता के साथ डोंगरकट्टा गांव गया था, जहां अपनी शादी के लिए लड़की देख रिश्ता तय करना था वहां से वापसी के दौरान घर पहुंचने के 3 किलोमीटर पूर्व वनोपज जांचनाका में अपने पिता को छोड़ युवक पास के ही होटल भजिया लेने बाइक से जा रहा था उसी दौरान उसकी बाइक सवारी वाहन क्रूजर की चपेट में आ गई और मौके पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

इधर, बेटे के इंतजार में बैठे पिता को जब बहुत देर तक बेटा नहीं आया तो उसने तलाश किया। उस दौरान उसे पता चला कि उसके साथ हादसा हो गया और कुछ देर पहले तक जिस बेटे की जिंदगी बनाने के लिए पिता सपने देख रहा था वह सपने चूर-चूर हो गए है।

भानुप्रतापपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं क्रूजर के आरोपी ड्राइवर और वाहन को भी जप्त कर लिया है। भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र का मामला हैं।