Breaking News: आरोपी को लेकर लौट रही पुलिस स्कार्पियों ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत; दो पुलिया से नीचे नदी में गिरे

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के पखांजुर इलाके से बड़ी खबर सामने आ रही है। पुलिस के जवान स्कोर्पियो वाहन से जिस आरोपी को जेल लेकर जा रहे थे। उसी आरोपी ने नदी के पूल पर ही मौका पाकर वाहन की स्टेयरिंग घुमा दी। जिससे वाहन बाइक से जा भिड़ी और बाइक सवार नदी में जा गिरे। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक नदी में डूब गए है। जिनकी तलाश में रेस्क्यू टीम लगाई गई है। हादसे में आरोपी भी घायल हुआ है। वही दो पुलिसकर्मियों को भी चोट आई है। हादसे के बाद घायलों को बड़गांव के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है। जहां ग्रामीणों की भीड़ इक्कठा हो गई है और जमकर हंगामा हो रहा है। मौके के तनावपूर्ण स्तिथि को देखते हुए पुलिस बल भी मौके पर तैनात किया गया है।

दरअसल पुलिस टीम धारा 151 के आरोपी को जेल दाखिल करने लेकर आ रही थी। बड़गांव के नजदीक कोटरी नदी पूल पर आरोपी ने मौका पाकर वाहन चालक के हाथ से स्टेयरिंग छीन कर भागने की नीयत से स्कोर्पियो वाहन की स्टेयरिंग घुमा दी। इस दौरान पूल से गुजर रही बाइक स्कोर्पियो की चपेट में आ गई, और बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो युवक नदी में जा गिरे। बताया जा रहा है कि नदी में 15 फ़ीट से अधिक पानी है, दोनो युवको का अब तक कोई पता नही चल सका है। रेस्क्यू टीम युवको की तलाश कर रही है। वही मृत युवक और लापता युवको के परिजनों के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण स्वास्थ्य केंद्र के बाहर जमा हो गए है। जिनके द्वारा जमकर हंगामा मचाया जा रहा है।।