BREAKING : कहीं वैक्सीन चोरी का प्रयास तो नही.. अज्ञात बदमाशों ने वैक्सीन सेंटर का खिड़की का कांच तोडा… सुरक्षा गार्ड के दौड़ाने पर भागे.. सेंटर में रखे है लाखो के वैक्सीन…

जांजगीर-चांपा। जांजगीर के जिला हास्पिटल परिसर में लाखों के कीमती वैक्सीन सेंटर में रखा है। जहां रात दिन सुरक्षा कर्मीयों का पहरा रहता है। लेकिन बीती रात किसी अज्ञात बदमासों ने वैक्सीन सेंटर मे लगे खिड़की के कांच को तोड़ने का प्रयास किया गया हैं। समय मे वैक्सीन का सुरक्षा कर रहे सुरक्षाकर्मीयो के दौड़ाने पर बदमास वहां से भाग गये। वही स्वास्थय विभाग की टीम ने पुलिस मे इसकी सूचना दी है। अब पुलिस मौके पर जाकर घटना की जांच कर रही है। जिला हास्पिटल परिसर में लाखों के कीमती वैक्सीन रखा हुआ हैं जिसे जिले के लोगो को लगाया जाना है।

IMG 20210129 WA0122

लेकिन बीती रात किसी अज्ञात लोगो द्वारा वैक्सीन सेंटर के खिड़की का कांच तोड़ कर चोरी का प्रयास किया गया। लेकिन चोरी करने मे असफल रहे। सुरक्षाकर्मी द्वारा उन्हे देख लिया गया, दौड़ाने पर वहां से अज्ञात बदमास भाग गये। स्वास्थ्य विभाग द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई हैं। आशंका जताई जा रही हैं कि कही बदमासों द्वारा वैक्सीन चोरी के इरादे से तो यह घटना को अंजाम देने आये थे। हालांकि पुलिस मौके पर पहंुच कर सुरक्षा कर्मीयों से पुछताछ कर सीसीटीवी का भी सहारा लिया जा रहा हैं कि बदमास आखिर वैक्सीन सेंटर के खिड़की का कांच तोड़ने का मकसद क्या था। और किस कारण यहां आये हुये थे। पुलिस पूरे मामले की जांच मे जुट गई हैं।