Big Breaking: बारातियों से भरी तेज रफ्तार कार पलटी… तीन लोगों की मौके पर मौत.. तीन गंभीर रूप से घायल… दूल्हे की गाड़ी में निकले थे घूमने

जांजगीर चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में भीषण सड़क दुर्घटना हो गया है। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 लोगों को गंभीर हालत में बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया गया है। वही मामूली चोंट आए दो लोगों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना मुलमुला थानाक्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक मस्तूरी थाना क्षेत्र के पचपेड़ी इलाके से मूलमुला थाना क्षेत्र के झूलन पकरिया में बारात आया हुआ था। जहां दूल्हे की गाड़ी को लेकर कुछ बराती सैर सपाटे पर निकले थे। जो वापस लौट रहे थे, इस दौरान पकरिया के जंगल में घटना घटित हुई। बारातियों से भरी तेज रफ्तार कार पकरिया झूलन गांव में सड़क किनारे पलट गई।

इस घटना में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं 03 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि गाड़ी में सवार चालक सहित सभी नशे में धुत थे। फिलहाल मुलमुला पुलिस मौके पर है पूरे मामले की जांच की जा रही है।

घायलों का नाम –

रामेश्वर नायक, बहोरन नायक, विक्की नायक, रामरतन नायक सभी निवासी पचपेड़ी।

मृतकों का नाम –

शिवकुमार नायक, परमेश्वर नायक, संतोष नायक