शादी समारोह से लौट रहे युवाओं की गुंडागर्दी, ट्रक चालक से मारपीट कर लूटे पैसे, 7 अरेस्ट

जांजगीर-चांपा. जिले में देर रात अकलतरा-बिलासपुर के मुख्य मार्ग में 7 युवाओं के गुंडागर्दी कर लूट करने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने लूट की नीयत से चलती ट्रक पर पत्थर से हमला कर दिया, जिससे कि ट्रक चालक को गंभीर रूप से चोट आई है. आरोपियों ने ट्रक चालक से 7 हजार रुपये की लूटे है. पीड़ित के रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 7 आरोपियों में से 4 नाबालिग भी शामिल है. सभी आरोपी अकलतरा थाना क्षेत्र के ग्राम रसेड़ा के निवासी है.

जानकारी के मुताबिक, 12 अप्रैल की देर रात करीब 3 बजे ट्रक चालक ट्रक में समान लोड करके रायगढ़ से जयराम नगर के लिए निकला था. अकलतरा ओवर ब्रिज के पास दहशतगर्दों ने पत्थर से ट्रक पर हमला कर दिया, जिससे कि ट्रक का कांच फूटा और ड्राइवर के चेहरे में गंभीर रूप से चोट आई. हमले के बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी, जिसके बाद आरोपी ड्राइवर पर टूट पड़े। उसके पास रखे 7 हजार रुपये लूट लिया.

जिसके बाद चालक जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर वहां से भगा. लेकिन आरोपी उसका पीछा करते हुए उसे फिर से अकलतरा के पाराघाट टोल प्लाजा में रोककर उसके साथ मारपीट करने लगे. वारदात टोल प्लाजा में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है. जिसकी मदद से पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि सभी आरोपी शादी के समारोह से लौट रहे थे. उसी दौरान इस वारदात को अंजाम दिया.