Breaking: नगर पालिका अकलतरा में कांग्रेसी पार्षदों ने जड़ा ताला…अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार का आरोप… घंटों तक अधिकारी एवं कर्मचारी रहे कार्यालय के अंदर बंद…

जांजगीर चाम्पा। अकलतरा नगर पालिका में आज उस समय हड़कंप मच गया जब कांग्रेसी पार्षदों ने नगर पालिका कार्यालय में ताला जड़ दिया. वही नगर पालिका के अधिकारी एवं कर्मचारी अंदर में बंधक बने रहे. जब इसकी सूचना जब उच्च अधिकारियों को हुई तो मौके पर जाकर पार्षदों को समझाइश दी गई तब जाकर नगरपालिका कार्यालय का ताला खोला गया. कांग्रेसी पार्षदों का आरोप है कि अकलतरा नगर पालिका में लगातार भ्रष्टाचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. 3 दिन में सीएमओ के द्वारा दो करोड़ से ऊपर की राशि भुगतान की गई है जिसका काम अभी तक पूरा नहीं हुआ है नगर में जल की व्यवस्था चरम सीमा पर है सभी वाडो पर जल की व्यवस्था में नगरपालिका असफल है. उनके बावजूद 11 लाख रुपए का राशि भुगतान की गई हैं जल के नाम पर नगर पालिका में जेसीबी खरीदा गया है. जो बाजार दर से 3 गुना बड़कर नगरपालिका खरीदी किया गया है वैसे ही ट्रैक्टर में खरीदी लाइट लिफ्ट मशीन वहां बहुत सारे मशीन खरीदे गए हैं जो बाजार दर से काफी महंगा है इंजीनियर व सीएमओ पार्षदों को गोलमोल बात करते हुए अपने बात से घबराते हुए भ्रष्टाचार के विरोध में पेयजल समस्या को लेकर आज नगर पालिका परिषद अकलतरा में पार्षदों के द्वारा ताला लगाया गया उसके बाद मे तहसीलदार के आने से मामला शांत हुआ.  इस प्रदर्शन में  नगरपालिका उपाध्यक्ष दिवाकर सिंह राणा पार्षद इमरान खान पार्षद पति प्रशांत शर्मा पार्षद विजय खंडेल पार्षद दारा मिश्रा पार्षद रोहित सारथी पार्षद विवेक सिंह बेस पार्षद राजेश जयसवाल पार्षद धनीराम यादव पार्षद ढेलाराम केवट पार्षद नरेंद्र देवांगन और साथ में एल्डरमैन अरुण साहू पार्षद पति राजाराम यादव सहित पार्षद शामिल रहे.

IMG 20230601 WA0022

नगर पालिका अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार का आरोप…

कांग्रेसी पार्षदों ने नगर पालिका अकलतरा के अध्यक्ष के पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है .वहीं अधिकारियों से मिलीभगत कर अनाप-शनाप समान की खरीदी किया गया है. तय रेट से ज्यादा राशि का खरीदी नगर पालिका अध्यक्ष ने किया गया.  जिस पर अभी तक किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई. यह आरोप कांग्रेसी पार्षदों ने लगाया है वह इसकी शिकायत कलेक्टर से भी की गई लेकिन अभी तक किसी प्रकार की जांच एवं कार्रवाई नहीं होने पर आज पार्षदों ने हल्ला बोलते हुए नगरपालिका कार्यालय का ताला जड़ दिया।