छत्तीसगढ़: जोगी जन अधिकार यात्रा अकलतरा विधानसभा पहुंची, हजारों की संख्या में पहुंचे लोगो ने मौजूदा विधायक सौरभ सिंह की बिगाड़ी राजनीति समीकरण, बदलाव के कयास

जांजगीर-चांपा। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने दिनांक 26 नवंबर से मस्तूरी विधानसभा के मल्हार से जोगी जन अधिकार पद यात्रा का शुभारंभ किया है। जिसमे लगातार लोग जुड़ते जा रहे है।   इसी कड़ी मे पदयात्रा अकलतरा विधानसभा पहुंची जहां बलौदा में अमित जोगी का भव्य स्वागत हुआ। कार्यक्रम में हजारों लोगों की भीड़ बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा दी है। बीजेपी के मौजूदा विधायक सौरभ सिंह का मुश्किल बढ़ने वाला है। 2018 के विधानसभा में ऋचा जोगी से लगभग 25 सौ वोट से जीत हासिल कर बीजेपी से सौरभ सिंह विधायक बने थे। वहीं इस बार ऋचा जोगी फिर से अपना दमखम दिखाने के लिए जन अधिकार पर यात्रा के बहाने अकलतरा विधानसभा के लोगों को एकजुट करने में लग गई है।

कार्यक्रम में भारी संख्या में पहुंचे लोग यही बता रहे हैं कि अब मौजूदा विधायक से जनता नाराज हो चुकी है इसे ही साबित हो रहा है कि इस बार जनता बदलाव चाह रही है। अकलतरा से आगामी विधानसभा में ऋचा जोगी अपनी दमखम के साथ फिर से उतरने वाली है। वही पूरी ताकत के साथ इस बार विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है। आम सभा में भारी भीड़ से सौरभ सिंह की चिंताएं बढ़ गई है। मौजूदा विधायक सौरभ सिंह को आने वाले समय में और मजबूती से चुनावी मैदान में उतरना पड़ेगा। राजनीति समीकरण की माने तो अकलतरा विधानसभा में इस बार काफी उलटफेर होने की संभावना है। वही जनता आप अपना मूड बना ली है। 

IMG 20221209 WA0229

अजित जोगी के अधूरे सपने को पूरा करना है

इस दौरान अमित जोगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा धान का समर्थन मूल्य क्या होगा? यह दिल्ली में बैठकर नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी तय नहीं करेंगे। बल्कि छत्तीसगढ़ की जनता करेगी। छत्तीसगढ़ की किस्मत दिल्ली में नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ की धरती में छत्तीसगढ़ के लोग लिखेंगे। उन्होंने कहा मेरे पिता अजीत जोगी मरे नहीं हैं बल्कि छत्तीसगढ़ के एक एक व्यक्ति दिल में अभी भी जिंदा है, उनके अधूरे सपने को मैं पूरा करूंगा।