Chhattisgarh News: शराबी पति से परेशान तहसीलदार… अब पुलिस में दर्ज कराई शिकायत!

जांजगीर-चांपा। अड़भार में पदस्थ महिला तहसीलदार ने अपने पति के खिलाफ शराब पीकर गाली गलौज व मारपीट करने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। महिला तहसीलदार का आरोप है की उसका पति आए दिन शराब के नशे में धुत होकर घर आता है और नशे में उनके साथ मारपीट करता है।

मामला मालखरौदा थाना क्षेत्र के अड़भार का है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मालखरौदा थाना क्षेत्र के ग्राम पोता निवासी बिसाहिन बाई चौहान वर्तमान में अड़भार तहसीलदार के पद पर पदस्थ हैं। रिपोर्ट के अनुसार 10 मई की सुबह लगभग 10 बजे जब वह घर में थी, उसी समय उनका पति सुखसागर चौहान शराब पीकर घर आया और अपनी पत्नी अड़भार तहसीलदार पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसके खिलाफ थाना में आवेदन दिया है। सुखसागर अपनी पत्नी से गाली गलौज करने लगा, जान से मारने की धमकी भी देने लगा।

अड़भार में पदस्थ महिला तहसीलदार ने अपने पति के खिलाफ शराब पीकर गाली गलौज व मारपीट करने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। महिला तहसीलदार का आरोप है की उसका पति आए दिन शराब के नशे में धुत होकर घर आता है और नशे में उनके साथ मारपीट करता है।

पुलिस को तहसीलदार ने बताया कि हाथ मुक्का से मारपीट कर गला दबाने लगा। मारपीट के बाद जान से मारने के लिये चाकू उठाकर मारने की कोशिश भी की जिसके बाद महिला तहसीलदार ने बुधवार को इसकी शिकायत मालखरौदा थाने में दर्ज कराई है। महिला तहसीलदार का आरोप है की उनका पति आए दिन शराब के नशे में मारपीट करता रहता है। तहसीलदार की रिपोर्ट पर मालखरौदा पुलिस ने आरोपी पति सुखसागर चौहान के खिलाफ धारा 294, 506, 323 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है।