“पिता को खोने की पीड़ा व दुःख को समझ सकता हूँ..इस घड़ी में हूँ आपके साथ!” राहुल गांधी ने खाद्य मंत्री को लिखा मार्मिक पत्र.. व्यक्त की संवेदनाएँ…

आज भी पहुंचे वरिष्ठ जनप्रतिनिधि, अधिकारी सहित छात्रों का समूह, शोकाकुल परिवार को बंधाया ढाढस, अर्पित की श्रद्धांजलि

सूरजपुर. प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत वर्तमान में पितृ शोक में अपने गृहग्राम पार्वतीपुर में है. जहां परिवार सहित सामाजिक परंपरा अनुसार शोक कार्यो का निर्वहन कर रहे हैं. मंत्री श्री भगत को इस शोक की बेला में ढाढंस बढाने व श्रद्धांजलि अर्पित करनें के लिए राहुल गांधी ने मार्मिक पत्र लिखकर ना केवल श्री भगत को सहपरिवार इस घड़ी में शोक जताया और आकस्मिक रूप से पिता को खोने की पीड़ा और दुःख को समझने का दर्द साझा करते हुए. इस घड़ी में खुद के साथ कांग्रेस परिवार हर तरह से साथ होनें की बातें कही है.

इसके साथ-साथ प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से लोगों का पहुचना और श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए पार्वतीपुर पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में सरगुजा व बलरामपुर जिलें के प्रभारी सचिव मनोज कुमार पिंगुआ भी खाद्य मंत्री के पैतृक निवास पार्वतीपुर में पहुंचे. इस दौरान सूरजपुर कलेक्टर दीपक सोनी, एसपी राजेश कुकरेजा भी उपस्थित रहे. उन्होंने शोकाकुल परिवार को ढाढस बंधाया और अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए परिवार को इस कठिन घड़ी में शांति प्रदान करने की ईश्वर से कामना की.

अंबिकापुर के संत हरकेवल महाविद्यालय के शिक्षक एवं बीएड विद्यार्थियों ने मंत्री अमरजीत भगत से मुलाकात कर उनके पिता को श्रद्धांजलि दी व दो मिनट का मौन धारण भी किया. ग़ौरतलब है कि 18 मार्च को ग्राम पार्वतीपुर स्थित मंत्री अमरजीत भगत के पैतृक गाँव में दशगात्र व ब्रह्मभोज कार्यक्रम रखा गया है.

img 20200314 2055358380535578385910295