इस जनपद के PO बन गए हैं सरकार!..नौकरी से निकालने की देते हैं धमकी..रोज़गार सहायक और सचिव संघ हुए लामबंद, सीईओ से की शिकायत!.

अम्बिकापुर..(उदयपुर/क्रांति रावत)..जिले के उदयपुर जनपद के रोजगार सहायकों ने कार्यक्रम अधिकारी पर रोजगार सहायकों के साथ दुर्व्यवहार और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. जिसपर कार्रवाई के लिए मुख्य कार्यपालन अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है.

रोजगार सहायकों और सचिव द्वारा सौंपे गए ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि कार्यक्रम अधिकारी सुनील कुमार मिश्रा द्वारा अपने चेम्बर में रोजगार सहायकों को बुलाकर भगाया जाता है..व्हाट्सएप ग्रुप मनरेगा मेम्बर उदयपुर में कार्य हेतु 250 मांग पत्र लाने को कहा जा रहा ऐसा नही करने पर दूसरे तरह की कार्यवाही करने की बात कही गयी है. रोजगार सहायकों ने यह भी आरोप लगाया है. कि इनके द्वारा नौकरी से निकालने की बात कही जा रही है. इस तरह की दुर्व्यवहार से तंग आकर रोजगार सहायकों ने कार्यक्रम अधिकारी के साथ काम करने असमर्थता जताई है.

रोजगार सहायकों की इस मांग पर सचिव संघ ने भी अपना समर्थन देते हुए कार्यक्रम अधिकारी को तत्काल यहां से हटाए जाने हेतु ज्ञापन मुख्य कार्यपालन अधिकारी को सौंपा है. ज्ञापन सौंपने वालों में सचिव संघ के सदस्य व रोजगार सहायक शामिल रहे.

इस संबंध में मुख्य कार्यपालन अधिकारी पारस पैकरा ने बताया कि रोज़गार सहायकों को काम करने की बात कार्यक्रम अधिकारी द्वारा कही गयी है. दुर्व्यवहार जैसी कोई बात नही है.