छत्तीसगढ़ में पुजारी की शर्मनाक हरकत! चॉकलेट, मोबाईल का लालच देकर बच्चों के साथ बनाता था अप्राकृतिक यौन संबंध

दुर्ग-भिलाई. Unnatural sex with children: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक पुजारी पर अप्राकृतिक सेक्स का आरोप लगा है। इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच की और आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि आरोपी पुजारी शिवनाथ नदी के किनारे श्मशान घाट में पूजा पाठ और दाह संस्कार का कार्य किया करता है। पुजारी के खिलाफ कुछ महिलाओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में महिलाओं ने बच्चों से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप पुजारी पर लगाया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच की और शनिवार को पुजारी को गिरफ्तार कर लिया। मामला दुर्ग सिटी कोतवाली थाना इलाके का है।

इस मामले में पुलिस जांच में चौंकाने वाले खुलासे हुए है। आरोपी पुजारी बच्चों को चॉकलेट, मोबाईल और खाने का लालच देकर अपने घर बुलाया था और उनके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था। इसी लालच मे हमेशा मोहल्ले के 6-7 बच्चे उसके घर में रहते थे। दो दिन पहले मोहल्ले की महिलाएं पुजारी के घर जा पहुंचे। महिलाओं ने बच्चों से डांटकर पूछा तो सभी मासूम बच्चों ने पूरी बात बताई। इसके बाद महिलाओं ने उक्त पुजारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

पीड़ित बच्चों की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस की तफ्तीश की और आरोपी पुजारी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। तब आरोपी ने जुर्म को स्वीकार कर लिया। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी बच्चों को मोबाइल गेम और चॉकलेट के बहाने घर पर बुलाता था। इस दौरान वह बच्चों के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था। पुलिस ने पुजारी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया और उसे कोर्ट में पेश किया है।

इसे भी पढ़िए – Check Name in Ration Card: नया राशन कार्ड बना या नहीं, आपके परिवार के किन सदस्यों का नाम जुड़ा है? आधार नंबर से ऐसे करें चेक

Chhattisgarh Budget 2024: बजट में वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने खोला विभिन्न विभागों में 3660 पद नौकरियों का पिटारा, जानिए डिटेल