Chhattisgarh News: कॉलेज के प्रिंसिपल ने प्रताड़ना से तंग आकर की थी खुदकुशी, 4 महीने बाद खुलासा, 3 प्रोफ़ेसर गिरफ्तार

दुर्ग-भिलाई। भिलाई के नंदनी गवर्नमेंट कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य के खुदकुशी मामले में नंदनी पुलिस ने तीन प्रोफेसर को गिरफ्तार किया है। तीनों पर महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य भुनेश्वर नायक को प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ धारा 306, 34 के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

दुर्ग जिले के धमधा विकासखंड के नंदनी गवर्नमेंट कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ भुनेश्वर की खुदकुशी के मामले में 4 महीने बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। नंदिनी टीआई एसएन सिंह ने बताया कि 28 अक्टूबर 2021 की सुबह प्रभारी प्राचार्य डॉ भुनेश्वर नायक का शव पुराने कॉलेज के कमरे में फंदे से लटका मिला था। नंदनी पुलिस ने घटनास्थल की जांच की तो उन्हें वहां से एक सुसाइड नोट मिला। उसमें पता चला था कि प्रभारी प्राचार्य कॉलेज के तीन प्रोफेसर की प्रताड़ना से काफी परेशान थे, इसी के चलते उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया। पुलिस ने राइटिंग एक्सपर्ट से सुसाइड नोट की लिखावट की जांच कराई, जांच में पाया गया कि, खुदकुशी से पहले प्रभारी प्राचार्य डॉ भुवनेश्वर ने ही सुसाइड नोट लिखा था।

पुलिस ने सोमवार को प्रोफेसर डॉक्टर कन्नौजे, प्रोफेसर कुमार पटेल, प्रोफेसर प्रमेंद्र कुमार उपाध्याय को गिरफ्तार किया है। सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।