सरगुजा : सहकारी समिति के कंप्यूटर ऑपरेटर की संदिग्ध हालात में मिली लाश, हत्या की आशंका, इलाक़े में सनसनी

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय).. सहकारी समिति केरजु में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर पदस्थ युवक की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक का शव उसके बेडरूम में मिला है जिसके सिर पर चोट के निशान थे। पुलिस इसे हत्या मानकर वजह खंगालने में जुटी हुई है फिलहाल कोई सुराग पुलिस के हाथ नही लगे है।

जानकारी अनुसार ग्राम कुनमेरा-घुटरापारा निवासी 23 वर्षिय इग्नासुस खलखो की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक सहकारी समिति केरजु में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर पदस्थ था और हमेशा की तरह बुधवार को समिति का काम निपटाकर अपने घर कुनमेरा चला आया था। गुरुवार की सुबह काफी देर तक जब वो अपने रुम से बाहर नही निकला तो परिजनो ने उसे आवाज लगाई।परिजनों द्वारा आवाज लगाने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया नही मिलने पर उन्होंने धक्का देकर दरवाजा को खोला।

दरवाजा खुलते ही अंदर का नजारा देख परिजनों के होश उड़ गये। युवक मृत अवस्था में बेड में पड़ा हुआ था, उसके सिर पर चोट के निशान थे और मुँह से झाग निकला हुआ था। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुँच सबूत की तलाश में युवक के बेडरूम की तलाशी ली। तलाशी के दौरान कोई सबूत तो नही मिला पर युवक का सारा सामान मौके पर पाया गया। एक समान भी इधर उधर नही था।युवक के सिर पर चोट का निशान देख पुलिस इसे हत्या का मामला मानकर चल रही है और हत्या की वजह खंगालने में जुट गई है।

“इस संबंध में थाना प्रभारी रूपेश नारंग ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान और हालात देख मामला हत्या का लग रहा है। हम सारे एंगल पर जाँच कर रहे है देर सबेर कुछ न कुछ सुराग अवश्य मिलेगा।”