COVID-19 Update: MP और CG में फिर बढ़े कोरोना के मामले, पिछले 24 घंटे में मिले इतने केस, जानिए अपडेट

COVID-19 Update MP & CG: देश में एक बार फिर कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। देश के हर हिस्से से रोजाना नए केस सामने आ रहे हैं। इसका असर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी देखा जा रहा है। एमपी में पिछले 24 घंटे में 6 नए केस सामने आए हैं जबकि छत्तीसगढ़ 14 नए केस सामने आए हैं। जिसमें सबसे ज्यादा केस रायगढ़ जिले में मिले हैं।

एमपी कोरोना अपडेट

मध्य प्रदेश में रोजाना कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। पिछले 24 घंटे की बात करें तो प्रदेश में 6 नए केस सामने आए हैं। राजधानी भोपाल की बात करें तो यहां पर कोरोना के 2 पॉजिटिव मामले मिले हैं। बता दें कि राजधानी भोपाल में 45 लोगों की जांच की गई इसमें 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें 1 मरीज को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि एक अन्य मरीज को होम आइसोलेशन में रखा गया है। बता दें कि पॉजिटिव पाए गए मरीजों को कोराना वैक्सीन भी लग चुकी है। शहर में एक्टिव पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 8 हो गई है, इसमें से 7 होम आइसोलेशन में हैं।

छत्तीसगढ़ कोरोना अपडेट

छत्तीसगढ़ में कोरोना के रोजाना नए मरीज सामने आ रहे हैं, पिछले 24 घंटे की बात करें तो प्रदेश में कुल 14 नए केस सामने आए हैं। इसमें सबसे ज्यादा केस रायगढ़ जिले में मिले हैं यहां पर 4 नए केस मिले हैं। इसके अलावा राजधानी रायपुर में 3, कोरिया, सारंगढ़, गरियाबंद, बालोद, बेमेतरा, दुर्ग में 1-1 कोरोना के मरीज मिले हैं. बता दें कि प्रदेश में कुल 4162 लोगों की कोरोना जांच की गई थी। हालांकि इन दिनों जितने भी मरीज पाए जा रहे हैं सब कि स्थिति एकदम सामान्य है।

गई थी जान

बीते दिन दुर्ग में कोविड के संक्रमण से एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी। बुजुर्ग मृतक भिलाई के कैंप का रहने वाला था जिसकी उम्र 81 वर्ष बताई जा रही थी। जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव होने पर भिलाई के सेक्टर 9 हॉस्पिटल में एडमिट था जिसका इलाज चल रहा था, लेकिन उसने दम तोड़ दिया था।