छत्तीसगढ़ : अस्पताल की खिड़की से कूदकर कोरोना संदिग्ध ने की खुदकुशी… मचा हड़कंप

दुर्ग-भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई में कोरोना सस्पेक्ट ने अस्पताल की खिड़की से कूदकर खुदकुशी कर ली है। मृतक का नाम ईश्वर विश्वकर्मा है। कोरोना के लक्षण आने के बाद उसे जामुल के सुविधा अस्ताल में 11 अप्रैल को भर्ती कराया गया था। हालांकि अबतक मृतक की कोरोना जांच रिपोर्ट नहीं आई है। कोविड सस्पेक्ट की अस्पताल की खिड़की से कूदकर आत्महत्या के बाद से अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है।

अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक अस्पताल के फर्स्ट फ्लोर के प्राइवेट वार्ड में मृतक को भर्ती किया गया था। उसके साथ एक और मरीज भर्ती है। घटना के वक्त वह सो रहा था। इसी बीच ईश्वर विश्वकर्मा अस्पताल की 15 फीट ऊंची खिड़की से कूद गया। ईश्वर विश्वकर्मा के सिर पर गंभीर चोटें आई थी, इसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन ने घटना की सूचना सबसे पहले पुलिस और जिला प्रशासन के नोडल अफसर को दी।

अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि अस्पताल तीन मंजिला है। ईश्वर विश्वकर्मा ने फर्स्ट फ्लोर की खिड़की से कूदकर आत्महत्या किया है। सुसाइड क्यों किया है, यह जांच का विषय है, लेकिन प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह तनाम में था। अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. शाह फैजन खान ने बताया कि रिपोर्ट आने में तीन से चार दिनों का समय लग रहा है। 16 अप्रैल को रिपोर्ट आ जाती। घटना के बाद सबसे पहले पुलिस और उनके परिजनों को जानकारी दी गई। परिजनों को रात में 100 से अधिक बार काल किया गया, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला।