वार्ड क्रमांक 07 में 07 लाख रुपये का निर्माण कार्य.. निरीक्षण में पहुंचे अध्यक्ष ने ठेकेदार को जमकर लगाई फटकार, ये है वजह

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय)..नगर पंचायत वार्ड क्र-7 में चल रहे तटबंध निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुँचे नगर पंचायत अध्यक्ष घटिया निर्माण कार्य देख बिफर उठे और ठेकेदार को जमकर फटकार लगाई.. उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य मे किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. ऐसा करने वालो के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करेंगे. इस मामले में उन्होंने जाँच के आदेश दिये है.       

गौरतलब है की नगर पंचायत वार्ड क्रमांक 7 में 7 लाख 89 हजार की लागत से तटबंध का निर्माण कराया जा रहा है. जिसमे घटिया निर्माण को लेकर वहाँ के पार्षद राजेश कंदरा एवं वार्डवासियों द्वारा लगातार शिकायत की जा रही थी. पार्षद राजेश कंदरा का कहना था.. कि तकनीकि अधिकारी के सहयोग से तटबंध निर्माण में घटिया कार्य किया जा रहा है.. कि बार इस ओर ध्यानाकर्षण के बाद भी अधिकारी ने इस पर रोकथाम हेतु कोई पहल नही की.

लगातार मिल रही शिकायतों के मद्देनजर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रेमदान कुजूर पार्षद विक्की नामदेव एवं अंकुर दास के संग कार्य का निरीक्षण करने पहुँचे.. और घटिया निर्माण कार्य देख बिफर उठे.. उन्होंने काम की गुणवत्ता पर सवाल खड़े कर ठेकेदार को फटकार लगाई और कहा कि निर्माण कार्य मे लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी.

उन्होंने निर्माण कार्य के जाँच के आदेश देते हुये गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश दिये है. इस संबंध में नगर पंचायत अध्यक्ष प्रेमदान कुजूर ने कहा कि नगर विकास हेतु जारी निर्माण कार्य मे किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही होगी. अगर कोई ऐसा करता है तो उसके विरुद्ध कार्रवाई किया जायेगा.