कलेक्टर झा, कप्तान कोशिमा ने जिले से लगे सरगुजा, सूरजपुर के बार्डर का किया निरीक्षण.. सीमा सील करने के निर्देश!..

बलरामपुर. कोरोना वायरस के प्रभावी रोकथाम के लिए कलेक्टर संजीव कुमार झा और एसपी टी.आर.कोशिमा ने आज जिले के अम्बिकापुर तथा सूरजपुर से लगने वाले बॉर्डर क्षेत्र का निरीक्षण किया. उन्होंने एहतियात के तौर पर अंतर जिला सीमाओं को पूर्ण रूप से सील करने के निर्देश दिए है. इन सीमाओं में पर्याप्त पुलिस बलों की तैनाती कर लॉकडाउन का शत-प्रतिशत पालन करने को कहा गया है.

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक जिला सूरजपुर से लगने वाले परसवार और अखोरा तथा अम्बिकापुर से लगने वाले ककना बॉर्डर का निरीक्षण के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बॉर्डर में तैनात पुलिसकर्मियों को पूर्ण रूप सीमा सील करने को कहा और किसी भी परिस्थिति में अतिआवश्यक तथा छूट प्राप्त वाहनों को छोड़कर किसी भी वाहन को प्रवेश न देने हेतु निर्देशित किया.

कलेक्टर संजीव कुमार झा ने कहा कि सुरक्षा के मद्देनजर अन्य जिलों से वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाई गई है. कलेक्टर ने बेवजह घूमने वालों पर कार्यवाही करने तथा उन्हें घर पर रहने की समझाईश देने को कहा. उन्होंने पुलिस के जवानों से चर्चा करते हुए उनके कार्यों की सराहना की तथा जवानों को सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए.

कलेक्टर ने जवानों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कार्य करने को कहा. उन्होंने कोरोना वायरस से बचाव में सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व को रेखांकित किया और उपस्थित अधिकारियों को इसका पालन करने और करवाने के निर्देश दिए.