Chhattisgarh News: राहुल गांधी होंगे अगले प्रधानमंत्री, “लिख कर रख लो मैं कभी झूठ नही बोलता”, मंत्री का बयान

रायपुर. मंत्री कवासी लखमा अपने कहे बयान को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। एक बार उन्होंने छत्तीसगढ़ में बारिश को लेकर दावा किया था कि अगले ही दिन बारिश होने लगी थी, अब उन्होंने ने 2024 में राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने और 2023 विधानसभा में छत्तीसगढ़ में सरकार बनने का दावा किया है। मंत्री लखमा ने कहा कि 2023 में छत्तीसगढ़ की सरकार बनेगी। राहुल गांधी इस देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। यह लिखकर रख लेना मैं झूठ नहीं बोलता।

मंत्री लखमा ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा बीजेपी के पास मुख्यमंत्री के लायक कोई चेहरा नहीं, नरेंद्र मोदी इस देश के प्रधानमंत्री का चेहरा है वह भी बेनकाब होगा। बीजेपी के लोग कितने भी बैठक कर ले, लेकिन आम जनता कांग्रेस के साथ हैं। छत्तीसगढ़ के लोग नेहरू-गांधी परिवार को मानते हैं। पांच उपचुनाव में एक भी सीट इन्हे नहीं मिली, इस बार हमारा टारगेट 90 विधानसभा सीट में जीत को लेकर हैं।

मंत्री कवासी लखमा ने अमित शाह के दौरे को लेकर कहा कि चुनाव से पहले अमित शाह छत्तीसगढ़ आए। उन्हें यहां के लोगों को कुछ देना चाहिए, चाहे जीएसटी का पैसा हो या बाकी रुका हुआ पैसा, बीजेपी को महंगाई कम करनी चाहिए तभी तो जनता इन्हे वोट देगी, यह कितना भी प्रोपेगेंडा अपना ले लेकिन जनता समझदार है, कांग्रेस के साथ है। बता दें कि शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुँचे थे।