CM भूपेश बघेल ने मालगाड़ी के चपेट में आए दो श्रमिकों की मृत्यु पर जताया शोक.. Tweet कर व्यक्त की गहरी संवेदना..

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरिया जिले में मालगाड़ी के चपेट में आने से दो श्रमिकों की मृत्यु पर गहरी संवेदना व्यक्त की है. जिला प्रशासन के अधिकारियों को श्रमिकों के परिवारजनों को त्वरित आवश्यक सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं. दिवंगत श्रमिक सूरजपुर जिले के रहने वाले थे.

मिली जानकारी के अनुसार सूरजपुर जिले के रहने वाले चार श्रमिक कमलेश्वर राजवाडे़, गुलाब राजवडे़, मोहनलाल और उमेश देवांगन पेण्ड्रा कृषि केन्द्र में कम्पोस्ट खाद बनाने का प्रशिक्षण ले रहे थे. ये चारों श्रमिक रेल्वे लाइन के ऊपर पैदल चलते हुए सूरजपुर लौट रहे थे. आज सुबह साढे़ आठ बजे उदलकछार और दर्रीटोला के बीच रेल लाइन पर दो व्यक्ति पानी लेने के लिए उतरे एवं दो व्यक्ति रेल लाइन पर नाश्ता कर रहे थे.

रेल लाइन घुमावदार होने के कारण इन श्रमिकों को मालगाड़ी आने का आभास नहीं हुआ जिसके कारण 21 वर्षीय कमलेश्वर राजवाडे़ निवासी ग्राम उच्चडीह और 20 वर्षीय श्री गुलाब राजवाड़े निवासी ग्राम नेवरा की माल गाड़ी के चपेट में आने से मृत्यु हो गई. यह घटना थाना मनेन्द्रगढ़ जिला कोरिया के अंतर्गत हुई है. दोनों श्रमिकों का शव पोस्टमार्टम के बाद गृह ग्राम के लिए रवाना किया गया.

img 20200421 1519358706714370996117982