सीएम भूपेश ने किया संविलियन का ऐलान.. सरगुजा के 519 शिक्षाकर्मियों को मिलेगा लाभ.. छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद!

अम्बिकापुर। मंगलवार को छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा विधानसभा सत्र के दौरान बजट प्रस्तुत करते हुए जुलाई 01 जुलाई 2020 से बचे हुए समस्त शिक्षक पंचायत/नगरी निकाय संवर्ग के संविलियन की घोषणा की गई है। यह सरकार का शानदार और महत्वपूर्ण निर्णय है।

इसके लिए छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन सरगुजा टीम की ओर से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव व शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह को बहुत-बहुत धन्यवाद ज्ञापित किया है। साथ संगठन ने शिक्षक पंचायत/नगरी निकाय संवर्ग के साथियों को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाए दी है।

संगठन के जिलाध्यक्ष मनोज वर्मा ने बताया कि छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन संघ संपूर्ण संविलियन को महत्वपूर्ण मांग मानता था.. क्योंकि बचे हुए साथियों का पहले संविलियन होना आवश्यक था। जिसके लिए संघ अपने स्तर पर उचित फोरम में लगातार प्रयास व कार्य किया। श्री वर्मा ने बताया कि जिले से 519 शिक्षक पंचायत संवर्ग को लाभ मिलेगा। जिसमे व्याख्याता पंचायत संवर्ग से 192, शिक्षक पंचायत संवर्ग से 21, सहायक शिक्षक पंचायत संवर्ग से 206 वे नगरीय निकाय संवर्ग के 100 शिक्षकों को लाभ मिलेगा।

मनोज वर्मा ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा और संभाग प्रभारी हरेंद्र सिंह के नेतृत्व में सम्पूर्ण संविलियन की मांग को लगातार उठाया गया है। आने वाले समय मे क्रमोन्नति व वेतन विसंगति दूर करने की मांग भी जल्द पूरी होगी।

इस दौरान सन्गठन के लुंड्रा के विकासखण्ड अध्यक्ष रणबीर सिंह चौहान, बतौली अध्यक्ष जवाहर खलखो, मैनपाट अध्यक्ष रमेश यागिक, सीतापुर अध्यक्ष शुशील मिश्रा, अम्बिकापुर अध्यक्ष अमित सोनी व अजय मिश्रा, लखनपुर अध्यक्ष राकेश पांडेय, उदयपुर अध्यक्ष लखन राजवाड़े ने भी सरकार को धन्यवाद ज्ञापित किया है।