CM साहब आपके आने से पहले फिर शुर हुई सड़क के गड्ढो की भराई..!

अंबिकापुर शहर की परम्परानुसार मुख्यमंत्री के आगमन के ठीक पहले रिंग रोड की सड़क में रफू करने का काम शुरू कर दिया गया है.. रिंग रोड के गड्ढो में प्रशासन की गाड़ी और कर्मचारी मिट्टी डालते नजर आ रहे है और इस मिट्टी से उड़ने वाली धुल के शिकार हो रहे है रहा में चलने वाले शहरवासी..

गौरतलब है की प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ५ जनवरी को अंबिकापुर आ रहे है और इस दौरान वो नवीन रिंग रोड के निर्माण का भूमि पूजन करने वाले है.. फिलहाल हर बार जब मुख्यमंत्री आते है.. तो शहर का काया कल्प कर दिया जाता है. ठीक उसी प्रकार एक बार फिर अधिकारी गलतियों को छुपाने में लग गए है.. और सड़क के गड्ढो को रफु किया जा रहा है..

आपको बतादें की जब पिछले बार मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह बोनस तिहार कार्यक्रम के दौरान अंबिकापुर पहुंचे थे और शहर के उन इलाको की दशा प्रशासन ने आनन्-फानन में सुधार दी थी तब यह विषय सोशल साइट्स में चर्चा का विषय बना हुआ था.. लोग मुख्यमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए यह लिख रहे थे की आप हमेशा अंबिकापुर आते रहिये ताकि शहर की दशा भी बेहतर बनी रहे.. इस सम्बन्ध में जनता कनग्रेस जे ने मुख्यमंत्री को एक पत्र सौंपते हुए आभार जताया था की आपके आने से शहर सुधर जाता है लिहाजा आप हमेशा आते रहिये..जिस पर मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी हँसते हुए कहा था की अगर ऐसा है तो जरूर आता रहूंगा..