Surguja News : दो दुकान में सेंधमारी कर चोरों ने नगदी सहित कीमती सामान किया पार

अनिल उपाध्याय, सीतापुर। देर रात चोरों ने दो दुकानों में सेंधमारी करते हुये वहाँ रखे नगदी समेत कीमती सामान पार कर दिया। इस घटना के बाद प्रभावित दुकानदारों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा अज्ञात चोरों के विरुद्ध कार्रवाई की माँग की है।

प्राप्त जानकारी अनुसार देर रात सुनसान मौके का फायदा उठा अज्ञात चोरों ने शहीद भगत सिंह चौक के पास स्थित शर्मा पान दुकान एवं नये बस स्टैंड के सामने नेशनल हाईवे के किनारे स्थित डेलिनीड्स की दुकान में धावा बोला। जहाँ चोरों ने सेंधमारी करते हुये शर्मा पान दुकान से नगदी 30 हजार रुपये एवं कीमती सिगरेट का पैकेट एवं डेलिनीड्स की दुकान से खाने-पीने का सामान पार कर दिया।

थाना की चारदीवारी से सटे शर्मा पान दुकान एवं नए बस स्टैंड के सामने डेलिनीड्स की दुकान से चोरों ने जिस दुस्साहस से चोरी की घटना को अंजाम दिया। उससे नगरवासियों की चिंता बढ़ गई है। देर रात हुई चोरी की घटना से प्रभावित दुकानदारों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए अज्ञात चोरों के विरुद्ध कार्रवाई की माँग की है।

नगरवासियों ने की रात्रि गश्त बढ़ाने की माँग-

देर रात चोरों द्वारा बेखौफ होकर शहीद भगत सिंह चौक एवं बस स्टैंड के सामने स्थित दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस के रात्रिगश्त पर सवाल उठ खड़े हुए है। इस संबंध में नगरवासियों ने पुलिस द्वारा रात्रि गश्त बढ़ाने की माँग की है ताकि चोरी की घटनाओं पर लगाम लग सके।

“इस संबंध में थाना प्रभारी रूपेश नारंग ने बताया कि पुलिस प्रतिदिन रात्रिगश्त करती है।मौका देख चोरों ने घटना को अंजाम दे दिया जो जल्द पकड़ में आ जायेंगे।”