रायपुर की तर्ज पर चिरमिरी में खुलेगा गढ़कलेवा. खाद्य मंत्री ने की घोषणा

कोरिया. जिले के चिरमिरी नगर पालिक निगम मे नविनीकृत राशन कार्ड वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमे मुख्य अतिथि के रूप मे पधारे खाद्य नागरिक आपूर्ति व संरक्षण मंत्री अमरजीत भगत के द्वारा हितग्राहियो को राशन कार्ड का वितरण किया गया.

चिरमिरी प्रवास के दौरान खाद्य नागरिक आपूर्ति व संरक्षण मंत्री अमरजीत सिंह भगत ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओ के साथ सपरिवार चिरमिरी के पोड़ी स्थित जगन्नाथ मंदिर मे पहुंच दर्शन व पुजा अर्चना कि फिर वहा से कार्यक्रम कि रूप रेखा अनुसार प्रस्थान किया जहां पर विभिन्न कार्यक्रमो के अनुरूप कार्यक्रम स्थल पहुंचे. जिसपर निगम अमले के साथ-साथ कांग्रेसीयो, महिला स्व सहायता समुहो व नागरिक जनो ने उनका सम्मान पुष्प गुच्छ व महामाला से किया तत्पश्चात मंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुऐ कहा कि. मुख्यमंत्री ने मुझे खाद्य मंत्री की ज़िम्मेदारी देते हुऐ मुझसे कहा कि प्रदेश में कोई भूखा ना सोये. छत्तीसगढ़ प्रदेश जिसे धान का कटोरा कहते है उसी प्रदेश में अगर किशान आत्महत्या करे यह सोचने का विषय था. भूपेश सरकार ने प्रदेश में किसानों का कर्ज माफी किया व साथ ही साथ धान का समर्थन मूल्य 25 सौ किया.

कार्यक्रम के संबोधन मे छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की तर्ज पर चिरमिरी मे भी गढ़कलेवा खोलने की घोषणा करते हुऐ गरीबी रेखा मे जीवन यापन करने वाले हितग्राहियो को नविनतम राशन कार्ड का वितरण किया गया व मिडीया के समक्ष छत्तीसगढ़ वासीयो को कर्मा त्योहार की बधाई भी दी गई.