छत्तीसगढ़ : क्वारंटाइन सेंटर में रह रही महिला की अस्पताल में मौत.. दो सप्ताह पहले दो शिशुओं को दिया था जन्म … RT-PCR के लिए भेजा गया सैंपल

महासमुंद. क्वारंटाइन सेंटर में तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में उपचार के दौरान एक महिला की मौत हो गई है. महिला की मौत का कारण अज्ञात है. पीएम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों के खुलासा होने की बात कही जा रही है.

जानकारी के अनुसार मामला सरायपाली के कलेण्डा गांव का है. जहाँ रायगढ़ के सारंगढ़ की रहने वाली महिला ने 18 मई को दो शिशुओं को जन्म दिया था. प्रसव के बाद 23 मई को महिला कलेण्डॉ आई थी. जिसके बाद उसे गांव में बने क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटाइन किया गया था. हाल ही प्रसव होने से स्वास्थ्य विभाग की टीम नियमित महिला की जांच कर रही थी.

इसी दौरान क्वारंटाइन सेंटर में महिला की तबियत बिगड़ने पर उसे सरायपाली के अस्पताल में ले जाया गया था. जहां अज्ञात कारणों से उसकी मौत हो गई. जिसके बाद पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलने की बात कही जा रही है.

बताया जा रहा है कि क्वारंटाइन सेंटर में रहने के दौरान महिला में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे. फ़िर भी स्वास्थ्य विभाग ने एहतियात के तौर पर महिला का सैंपल RT-PCR टेस्ट के लिए रायपुर भेजा है. इसकी जानकारी एसडीएम कुणाल दुदावत ने है.