CG: रात में एक बजे बहन मिली खेत मे आपत्तिजनक हालत में, फिर लिखी गई जुर्म की दास्तान

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार).. जिले के विजयनगर पुलिस चौकी के ग्राम पंचायत गम्हरिया में 16 जून को एक खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिली युवती की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है। युवती की हत्या उसके ही भाई ने गला दबाकर कर दिया था..जिसे आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मृतिका शकुंतला की लाश उसके घर से लगभग 300 मीटर की दूरी पर खेत में पड़ी थी और अर्धनग्न अवस्था में थी.. सुबह परिजनों ने उसकी लाश देखी और फिर पुलिस को इसकी जानकारी दी.. पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर पीएम रिपोर्ट के बाद अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध हत्या और बलात्कार का अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की थी..कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस को पता चला कि मृतिका लगातार अपने भाई संजय सिंह से ही फोन पर बातचीत किया करती थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतका के भाई संजय को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया..और बताया कि उस दिन रात में उसकी बहन घर के बाहर सोई थी और रात तकरीबन 1 बजे जब वह उसे देखने गया तो वहां पर नहीं थी..तो अपनी बहन को खोजने खेत की तरफ चला गया जहां पर एक लड़का लड़की आपत्तिजनक स्थिति में मौजूद थे।

वही किसी को आता देख वहां से लड़का तो फरार हो गया लेकिन जब संजय ने देखा कि उसकी बहन ही आपत्तिजनक स्थिति में उस लड़के का साथ थी.. तो गुस्से से आगबबूला होकर उसने गला दबाकर अपनी बहन की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया था। मामले में पुलिस की टीम ने आज आरोपी भाई को गिरफ्तार करते हुए उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।