CG BREAKING: जांजगीर में करोड़ों की लागत से बनेगा भव्य प्रेस क्लब भवन…भूमि पूजन के लिए मुख्यमंत्री ने दी सहमति…जिम, वाईफाई सिस्टम, कंप्यूटर, सीसीटीवी कैमरा, लाइब्रेरी, कॉन्फ्रेंस हॉल के अलावा सर्व सुविधा युक्त भवन बनाने की तैयारी…

जांजगीर-चाम्पा...जिला मुख्यालय में जल्द करोड़ों की लागत से प्रेस क्लब भवन बनने जा रहा हैं। जिसमें सर्व सुविधा युक्त जिम, लाइब्रेरी, कॉन्फ्रेंस हॉल के अलावा और भी कई सुविधाएं पत्रकारों को मिलेगा। प्रेस क्लब में कंप्यूटर सिस्टम के अलावा नये टेक्नोलॉजी से वाईफाई सिस्टम, सीसीटीवी कैमरा से लैस रहेगा। मुख्यमंत्री के सहयोग से जिले में जल्द भव्य प्रेस क्लब का होने जा रहा हैं। मुख्यमंत्री ने प्रेस क्लब के लिए राशि भी स्वीकृत की हैं। जिसको लेकर जिले के पत्रकार साथी तैयारी में लगे हुए हैं। जिला मुख्यालय के मंडी चौक के पास भव्य प्रेस क्लब का निर्माण होगा। वही जल्द मुख्यमंत्री के कर कमलों से भूमि पूजन का भी कार्यक्रम किया जाएगा। जिसकी सहमति व तैयारी के लिए रायपुर जाकर पत्रकारों ने मुख्यमंत्री के अलावा कई मंत्री विधायक से चर्चा की हैं। विधानसभा सत्र के दौरान त्वरित बने राजधानी यात्रा के कार्यक्रम के सभी संभव उद्देश्य पूर्ण करने के लिए पत्रकार साथियों के आग्रह पर मुख्यमंत्री ने आगामी जिला प्रवास में पत्रकार भवन के भूमि पूजन व शिलान्यास कार्यक्रम को जोड़ने में सकारात्मक सहमति दी हैं।

मुख्यमंत्री भूमि आबंटन और भवन निर्माण राशि आबंटन पर साथियों के धन्यवाद को सहर्ष स्वीकार करते हुए समयानुसार सरकारी मदद का आश्वासन दिया। विधानसभा अध्यक्ष डॉ महंत ने विधानसभा भ्रमण एवं लंच की समुचित व्यवस्था की तथा मुलाकात कर द्वितीय तल निर्माण की प्रक्रिया को पूर्ण कराने राशि प्रदान करने की सहमति दी हैं। तत्पश्चात प्रतिपक्ष नेता नारायण चंदेल ने मिष्ठान और छत्तीसगढ़ के पारंपरिक व्यंजन से साथियो को सस्नेह स्वागत किया और हरसंभव सहायता देने की सहमति जताई हैं। इसके अलावा चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव ने गर्मजोशी से स्वागत कर पत्रकारों को अभिभूत कर दिया, यादव ने सक्रियता दिखाते हुए मुख्यमंत्री से मुलाकात की व्यवस्था भी की जिसके लिए पत्रकारों ने उनको धन्यवाद दिया हैं।

इस सरकार के अंतिम विधानसभा सत्र की कार्यवाही का पत्रकारों ने विशिष्ट दर्शक दीर्घा में बैठकर आनंद भी लिया तथा जिले के विधायक नारायण चंदेल सौरभ सिंह का शानदार परफ़ार्मेंस विधानसभा में प्रत्यक्ष देखा इसके अलावा अनेक मंत्रियों विधायकों जनप्रतिनिधियों वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों तथा जिले के पूर्व कलेक्टरों से भी मनोरंजक मुलाकातें यादगार रही। पत्रकारों ने सभी से मिलकर जिले में भव्य नेमा हो रहे प्रेस क्लब की जानकारी साझा की। जिला बनने के बाद पहली बार जिला मुख्यालय के मंडी चौक के पास करोड़ की लागत से भव्य जिला प्रेस क्लब का निर्माण जल्द मुख्यमंत्री के कर कमलों से भूमि पूजन के पश्चात किया जाएगा जिसमें जिम, लाइब्रेरी, कान्फ्रेंस हाल के अलावा सर्व सुविधा युक्त भवन का निर्माण देखने लायक होगा। जिला मुख्यालय का भूमि पूजन कार्यक्रम की सहमति देते हुए मुख्यमंत्री ने जिले के सभी पत्रकारों को बधाई दी हैं। वही।जिले के पत्रकार साथी भी मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए भूमि पूजन कार्यक्रम में आमंत्रित किया हैं।