Jio पाइप लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरने से मवेशी की मौत.. ठेकेदार पर FIR की तैयारी!..

सूरजपुर.(दतिमा मोड़/आयुष जायसवाल).. जिओ पाइप लाइन के विस्तार के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरने से एक मवेशी की मौत हो गई. जिससे ठेकेदार के ऊपर मनमर्जी और दबंगई के आरोप लग रहे हैं.

मामला है दतिमा-लटोरी मार्ग का है. जानकी फ्यूल्स से कुछ दूरी पर जिओ पाइप लाइन के विस्तार के लिए जेसीबी से 2 फिट चौड़ा व 5 फिट गहरा गड्ढा खोदा जा रहा था. बता दें कि यह गड्ढा सड़क से सटा हुआ है. जिसमे दतिमा गॉव के एक व्यक्ति का मवेशी की गिरकर मौत हो गई. और मृत मवेशी का शव एक दिन बीत जाने के बाद भी गड्ढे में पड़ा हुआ है. और ठेकेदार को इस घटना से अवगत कराने के बाद भी नहीं आ रहा है.

जिओ पाइप लाइन के लिए नियम..

जिओ पाइप लाइन के लिए गड्ढे खोदकर पाइप डालकर उसी दिन उसे मिट्टी डालकर पैक करना होता है. लेकिन ठेकेदार की मनमर्जी से 2-4 दिन बाद भी गड्ढा नही भरा जा रहा है. जिससे मवेशियों के साथ-साथ आमजनों सड़क में चलने वाले राहगीरों के लिए भी यह गड्ढे मुसीबत का सबब बने हुए हैं.

ठेकेदार का बेतुका बयान..

जब ठेकेदार से इस सम्बंध में बात की गई तो उनके द्वारा ये कहा गया कि हमने प्रशासन से अनुमति ले ली है. बाकी अगर कोई दुर्घटना होती है तो इसमें मैं क्या कर सकता हूँ. वही ठेकेदार के मनमर्जी व दबंगई के खिलाफ ग्रामवासी FIR कराने की बात कर रहे है.