Breaking : गुजरात के हॉटस्पॉट जोन से लौटी थी..सरगुजा में मिली कोरोना पॉजिटिव महिला .. स्पेशल एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज के COVID-19 वार्ड में किया गया शिफ़्ट

रायपुर. प्रदेश के ग्रीन जोन जिला सरगुजा के अम्बिकापुर में आज एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. इसके बाद शहर में स्वाभाविक दहशत का माहौल है. बता दें कि, ज़िले में कोरोना का यह पहला मामला है. संक्रमित मरीज़ को कोविड-19 के विशेष एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज के विशेष कोविड-19 वार्ड ले जाया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, 55 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला कोरोना हॉटस्पॉट बन चुके गुजरात के अहमदाबाद से 14 मई को अम्बिकापुर वापस लौटी थी. अहमदाबाद से अपने पति और बच्चे के साथ लौटी थी. जिसके बाद प्रशासन द्वारा इन्हें उनके घर मे ही क्वारंटाइन किया गया था. जहां रेपिड टेस्ट में महिला का रिपोर्ट पॉजिटिव आया था. जबकि महिला के पति और पुत्र का रिपोर्ट नेगेटिव आया. महिला के सैंपल को RT-PCR टेस्ट के लिए रायपुर भेजा गया था. वहां भी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई.

बताया जा रहा है कि.. पीड़ित महिला को पहले से एक वार्ड में पुरुष मरीज़ होने के कारण दूसरे वार्ड में रखा जाएगा. गौरतलब है की मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पांच वार्ड स्पेशली कोविड-19 मरीजों के लिए है.

पीड़ित महिला को उसके घर से सीएमओ, पुलिस अधिकारी व प्रशासनिक अधिकारियों की निगरानी में कोविड-19 अस्पताल में शिफ़्ट किया गया है. जहां मौके पर पीपीई किट के साथ डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ़ टीम ईलाज के लिए मौजूद हैं.