Breaking: पंडो बाहुल्य क्षेत्र में पहुँचे कलेक्टर विजय दयाराम के. ग्रामीणों से हुए मुखातिब.. कहा स्वास्थ्य के प्रति रहे जागरूक..प्रशासन की टीम का एक-एक अधिकारी पहुँचेगा गाँवो में!..

बलरामपुर.. कलेक्टर विजय दयाराम के. ने अपने तूफानी दौरे के क्रम में आज रामचन्द्रपुर ब्लाक के विशेष पिछड़ी जनजाति बाहुल्य (पंडो) ग्राम दोलंगी पहुँचे..जहाँ एक अलग ही नज़ारा देखने को मिला..कलेक्टर ग्रामीणों के बीच जमीन बैठकर उन्हें स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करते दिखे..इसके साथ ही कलेक्टर ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया..की स्थानीय प्रशासन शिक्षा के लिए ग्राम पंचायतों के प्रस्ताव पर जाति प्रमाण पत्र बनाये जा रहे है..वही कलेक्टर ने गांव में स्वास्थ्य विभाग शिविर का निरीक्षण किया..इसके साथ ही उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश सम्बंधित अधिकारियों को दिए!.

दरअसल कलेक्टर विजय दयाराम के.आज जिले के विशेष पिछड़ी जनजाति बाहुल्य दोलंगी में ग्रामीणों के बीच मौजूद रहे..उन्होंने ग्रामीणों को अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने की अपील करते हुए कहा..की समय-समय पर अपना मेडिकल चेकअप कराते रहे..तथा किसी प्रकार की स्वास्थ्य सम्बन्धी परेशानी होने पर बगैर देर किए स्वास्थ्य केंद्र में अपना उपचार कराये..कलेक्टर ने ग्रामीणों को बताया कि स्कूली बच्चों की शिक्षा के लिए ..पंचायत प्रस्ताव पर जाति प्रमाण बनाये जा रहे है..और किसी भी प्रकार की समस्या होने पर सम्बंधित अधिकारियों से सम्पर्क कर अपनी समस्या का हल निकालने कहा!..

वही कलेक्टर को अपने बीच पाकर ग्रामीण उत्साहित थे..ग्रामीणों ने बारी-बारी अपनी समस्याएं कलेक्टर से साझा की..और कलेक्टर ने उन्हें प्रशासन की ओर से हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया..जाहिर है कलेक्टर के ग्रामीणों के बीच पहुँचने से ग्रामीणों का मनोबल बढ़ा है..