Breaking:आखिर रमन के बाद अब जोगी क्यो कह रहे बदलापुर..क्या बॉप-बेटे की जाति है ..अलग-अलग?..

बिलासपुर.. मुझे उम्मीद है कि मेरे जाति मामले में मुझे न्याय मिलेगा ..और मैं सुप्रीम कोर्ट तक जाऊंगा मुझे न्याय पालिका पर पूरा भरोसा है..किन्ही कारणों से हमारे पीछे भूपेश बघेल पड़े हुए है..लेकिन न्याय पालिका हमे न्याय देगी..

दरअसल यह कहना था.छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजित जोगी आज पेंड्रा प्रवास पर है. और उन्होंने आज छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में आज उनके जाति प्रकरण पर हुई सुनवाई पर टिप्पणी की है..उन्होंने कहा कि आज सुनवाई के दौरान कोर्ट में क्या हुआ उन्हें नही पता..लेकिन उनका कहना था कि वे अपनी जाति से सम्बंधित दस्तावेज पहले ही कोर्ट में जमा कर चुके है..हालांकि अमित जोगी के जाति प्रकरण में हाईकोर्ट ने पहले ही अमित को अमित को सुनवाई के दौरान आदिवासी मान लिया है..और उसी आधार पर अब अजित जोगी को भी कोर्ट से न्याय मिलने की उम्मीद है..
बता दे कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व छजका सुप्रीमो अजित जोगी के जाति मामले पर हाईकोर्ट में आज सुनवाई हुई..इस दौरान कोर्ट ने अजित जोगी को झटका देते हुए एक माह के भीतर अपने जाति सम्बन्धी दस्तावेज प्रस्तुत करने के आदेश अजित जोगी को दिए है..जिसके बाद स्कूटनी कमेटी जोगी के जाति सम्बन्धी दस्तावेजों की स्कूटनी करेगी ..और मामले की सुनवाई आगे बढ़ाई जाएगी..
बहरहाल लम्बे समय से चली आ रही इस जाति प्रकरण पर अब एक नया मोड़ आ गया है..और एक बार फिर गेंद छत्तीसगढ़ शासन के पाले में चली गई है.