BJYM सरगुजा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का फूंका पुतला, कहा- चुनाव हारने के डर से खोया मानसिक संतुलन

अम्बिकापुर। पश्चिम बंगाल दौरे पर गए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफ़िले पर हुए पथराव का विरोध पूरे देश मे देखने को मिल रहा है। जगह-जगह पश्चिम बंगाल सरकार के ख़िलाफ़ नारेबाजी हो रही है। विरोध की इस कड़ी में भारतीय जनता युवा मोर्चा सरगुज़ा के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष निश्चल प्रताप सिंह के नेतृत्व में शहर के संगम चौक पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंका.. और जमकर नारेबाजी की।

जिलाध्यक्ष निश्चल प्रताप सिंह ने बताया कि आने वाले महीनों में पश्चिम बंगाल में चुनाव होने है। इसी के मद्देनजर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय प्रदेश के दौरे पर है। कार्यक्रम के लिए जाते समय डायमंड हारबर में टीएमसी समर्थकों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के काफिले पर पथराव किया। जिसमे कार्यकर्ताओं को चोटें आई है।

इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ममता बनर्जी को समझ में आ चुका है कि जनता ने ममता बनर्जी मुक्त बंगाल बनाने का निर्णय ले लिया है। जिस बौखलाहट में लोकतंत्र को शर्मिंदा करने वाली गुंडागर्दी वाली राजनीति करने पर उतारू हो चुकी है।इस प्रकार की हरकत अगर आने वाले समय में होगी तो युवा मोर्चा के कार्यकर्ता संघर्ष के लिए बंगाल जा कर भी पार्टी के लिए खड़े हो सकते है। इस पुतला दहन में युवा मोर्चा के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।