प्रवासी मजदूरों को रायपुर से रामानुजगंज लेकर जा रही बस दीवाल तोड़ते घर में घुसी.. 35 मजदूर थे सवार.. 12 लोगों को आई चोंटे

अम्बिकापुर..(उदयपुर/क्रांति रावत)..रायपुर से रामानुजगंज जा रही रॉयल बस ग्राम तारा में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस घटना में किसी प्रकार की जनहानि की सूचना नहीं है. तारा चौकी प्रभारी राजेश तिवारी ने बताया की घटना दोपहर करीब 1:45 बजे की है. रायपुर से रामानुजगंज प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही रॉयल बस ग्राम तारा में आलमगीर और कलाम के घर के बाउंड्री वॉल को तोड़ते हुए घर में जा घुसी. घर का दीवाल और छप्पर टूटा है. वाहन में सवार 35 मजदूर में से 12 लोगों को हल्की खरोच आई थी.

जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद उसी कंपनी की खाली आ रही. दूसरी बस से खाना-पीना का इंतजाम कर उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया है. शिकायतकर्ता के नहीं आने पर अभी इस मामले में अपराध पंजीबद्ध नहीं हुआ है. उक्त वाहन में बैठे मजदूरों की संख्या इस तरह है. 12 झारखंड, 12 उतर प्रदेश, 5 बिहार, 3 जशपुर, 2 मध्यप्रदेश, 1 उदयपुर के व्यक्ति शामिल है.

घटना कारण ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही तारा पुलिस दल बल सहित पहुंचकर मजदूरों को बाहर निकलवाकर उनका हाल चाल लेते हुए खाने का इंतजाम करवाया गया. मामूली रूप से घायलों का प्राथमिक उपचार कराया.