छात्र संस्कृत का कॉपी नहीं लाया तो शिक्षिका ने कर दी पिटाई… अब थाने पहुंचा मामला..

बिलासपुर जिले के सरकंडा क्षेत्र के लोयला स्कूल में संस्कृत की कापी लेकर नहीं आने पर शिक्षिका ने छात्र की पिटाई कर दी। छात्र ने इसकी जानकारी स्वजन को दी। इस पर स्वजन छात्र को लेकर थाने पहुंचे। स्वजन की शिकायत पर आरोपित शिक्षिका के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। कोतवाली क्षेत्र में रहने वाला रुद्र सिंह लोयला स्कूल में छठवीं कक्षा का छात्र है। उसने लोयला स्कूल में नया एडमिशन लिया है। गुरुवार को उसके स्कूल का दूसरा दिन था। वह केवल एक रजिस्टर लेकर स्कूल पहुंचा था। शिक्षिका दुर्गा साहू संस्कृत का क्लास लेने के लिए पहुंचीं। वे बच्चों को पढ़ा रही थीं।

छात्र रुद्र इसे रफ कापी में नोट कर रहा था। शिक्षिका ने इस संबंध में पूछताछ की। छात्र ने बताया कि वह संस्कृत की कापी लेकर नहीं आया है। इस पर शिक्षिका ने बच्चे की पिटाई कर दी। छात्र ने घर पहुंचकर इसकी जानकारी अपनी मां श्वेता वर्मा को दी। वे अपने बेटे को लेकर कोतवाली थाने पहुंचीं। बच्चे का मामला होने पर कोतवाली थाना प्रभारी प्रदीप आर्य ने आहत को डाक्टरी जांच के लिए भेज दिया।

इसके बाद सरकंडा क्षेत्र का मामला होने के कारण स्वजन को वहां भेजा गया। सरकंडा थाने में शिक्षिका के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। शुक्रवार को सरकंडा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने शिक्षिका और छात्र के स्वजन को पुछताछ के लिए थाना बुलाया गया है। पुलिस ने स्कूल प्रबंधन से भी घटना के बारे में चर्चा करेगी। इसके बाद कार्रवाई की प्रक्रिया आगे बढ़ाई जाएगी। टीआई परिवेश तिवारी का कहना है कि स्कूल में छात्र के साथ मारपीट करने की सूचना मिली है। इसकी जांच की जाएगी।

छात्र की मां श्वेता वर्मा ने बताया कि वे बच्चे को लेकर कोतवाली थाने पहुंची थीं। कोतवाली थाना प्रभारी ने स्कूल के टीचर को थाने बुलवाया। थाने ने शिक्षिका अपनी गलती नहीं मांग रही थीं। बाद में सीसीटीवी फुटेज दिखवाने की बात कहने पर शिक्षिका छात्र के स्वजन ने माफी मांगने लगीं।