Chhattisgarh News: शराब पकड़ने गई आबकारी टीम पर हमला… प्रधान आरक्षक को दांत से काटकर भागा आरोपी

बिलासपुर। गुरूवार की रात देसी शराब का भंडारण कर बेचने वाले युवक ने आबकारी अमले पर हमला कर दिया। युवक आबकारी के प्रधान आरक्षक को दांतों से काटकर भाग निकला। अमले ने 55 पाव देसी शराब और एक बाइक जब्त की है। इसके अलावा मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में भी की है। इस पर पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित युवक की तलाश की जा रही है।

आबकारी कार्यालय में पदस्थ प्रधान आरक्षक नेतराम बंजारे ने मामले की शिकायत की है। गुरूवार की शाम आबकारी अधिकारियों को सूचना मिली कि मंगला में रहने वाले दो युवक देसी शराब दुकान से शराब खरीदकर भंडारण कर रहे हैं। दोनों युवक दुकान बंद होने के बाद मंहगे दाम में शराब बेचते हैं।

शिकायत पर आबकारी एसआइ मुकेश पांडेय ने प्रधान आरक्षक नेतराम बंजारे को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर प्रधान आरक्षक अपने साथियों आरक्षक अनवर मेमन और देवदत्त जायसवाल के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान मंगला में रहने वाले जगदीश धुरी और अजय धुरी शराब खरीद रहे थे। उन्होंने पहले से ही शराब खरीदकर बोरी में रखा था। आबकारी अमले ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। इस पर जगदीश और अजय आबकारी अमले से विवाद करते हुए झूमा-झटकी कर भागने लगे।

प्रधान आरक्षक ने भाग रहे जगदीश धुरी को दौड़ाकर पकड़ लिया। इस पर युवक ने प्रधान आरक्षक को दांतो से काट लिया। प्रधान आरक्षक जब तक संभलते युवक वहां से भाग निकले थे। अमले ने 55 पाव देसी शराब और बाइक जब्त कर ली है। प्रधान आरक्षक ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस शासकीय कार्य में बाधा और मारपीट का जुर्म दर्ज कर आरोपित युवकों की तलाश कर रही है।