वैष्णो देवी से आई दर्दनाक खबर… कटरा में यात्रियों से भरी बस में लगी आग.. 2 की मौत 22 घायल

नई दिल्ली। जम्मू में शुक्रवार को उस समय बड़ा हादसा हो गया जब कटरा से जम्मू जा रही एक बस में ब्लास्ट के बाद आग लग गई। जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त बस में 24 यात्री सवार थे, जिनमें से 2 लोगों की मौत हो गई है। आग की चपेट में आने से 22 यात्री झुलस गए हैं, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल और गंभीर रूस से झुलसे यात्रियों को तुरंत निकट के अस्पताल में भर्ती कराया। बस में आग कैसे लगी है, इसकी सही जानकारी अभी तक नहीं लग सकी है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दोपहर के समय कटरा से जम्मू जा रही एक स्थानीय बस नंबर जेके 14-1831 में आग लग गई। यात्रियों ने बताया कि बस अभी कटरा से 1.5 किलोमीटर दूर खरमल के पास पहुंची ही थी कि बस में धमाके की आवाज सुनाई दी।

शुरुआती जानकारी मिली है कि बस के इंजन में ये धमाका सुनाई दिया, जिसके बाद पूरी बस में आग लग गई। आग इतनी तेजी से पूरी बस में फैली ने यात्रियों को निकलने का मौका ही नहीं मिला। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हैं। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।